बीजेपी के संपर्क में हैं कांग्रेस के कई विधायक, अमित शाह के दौरे के बीच मंत्री भूपेंद्र सिंह का बड़ा दावा

नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने दावा किया है कि बीजेपी के संपर्क में कांग्रेस के कई विधायक हैं और पार्टी जब चाहेगी उन्हें आपने पाले में ला सकती है

Updated: Apr 22, 2022, 03:31 PM IST

बीजेपी के संपर्क में हैं कांग्रेस के कई विधायक, अमित शाह के दौरे के बीच मंत्री भूपेंद्र सिंह का बड़ा दावा

भोपाल। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज भोपाल में है। शाह के भोपाल दौरे के बीच बीजेपी के एक मंत्री ने बड़ा दावा किया है। शिवराज कैबिनेट में नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि कांग्रेस के कई विधायक भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में हैं और पार्टी जब चाहेगी उन्हें अपने पाले में कर लेगी।

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि कांग्रेस में उथल-पुथल मची हुई है। लोग कांग्रेस छोड़कर भाग रहे हैं। मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस के कई विधायक बीजेपी में आना चाहते हैं। वो हमारे संपर्क में हैं। पीसीसी चीफ कमलनाथ को इसकी भनक तक नहीं होगी कि उनके कितने विधायक और नेता हमारे संपर्क में है। जब चाह लेंगे, तब उनकों अपने पास ले आएंगे। कांग्रेस की जैसी दुर्दशा देश में है वैसी ही दुर्दशा मध्य प्रदेश में है।

यह भी पढ़ें: अंग्रेजों की डंडा मार पुलिस अब नहीं चलेगी, तर्कपूर्ण पुलिसिंग जरूरी है: भोपाल में बोले अमित शाह

नगरीय प्रशासन मंत्री के इस बयान के बाद प्रदेशभर में सियासी पारा चढ़ गया है। अब सवाल यह है कि क्या मध्यप्रदेश में बीजेपी एक बार फिर ‘ऑपरेशन लोटस’ चलाएगी? बता दें कि 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस के कई विधायक बीजेपी में शामिल हो गए थे, इस कारण कमलनाथ की चुनी हुई सरकार गिर गई थी और 18 महीने बाद ही राज्य में बीजेपी की सरकार बन गई थी। वहीं कांग्रेस लगातार बीजेपी पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगा रही है।