भोपाल के न्यू मार्केट में देर रात लगी भीषण आग, कार डेकोरेशन शॉप जलकर खाक

भोपाल के न्यू मार्केट स्थित एक कार डेकोरेशन की दुकान में रात में आग लग गई। आग की लपटें इतनी भयावह थी की कुछ ही देर में डेकोरेशन शॉप जलकर खाक हो गई।

Updated: Oct 24, 2022, 09:22 AM IST

भोपाल के न्यू मार्केट में देर रात लगी भीषण आग, कार डेकोरेशन शॉप जलकर खाक

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित न्यू मार्केट में देर रात भीषण आग लग गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक आग एक कार डेकोरेशन शॉप में लगी। आग की लपटें इतनी भयावह थी की कुछ ही देर में डेकोरेशन शॉप जलकर खाक हो गई।

जानकारी के मुताबिक यह दुकान दशहरा मैदान के पास है। जहां पर रविवार देर रात आग लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही नगर निगम का फायर अमला तत्काल मौके पर पहुंचा। इस दौरान दमकल की तीन गाड़ियों की मदद से निगमकर्मियों ने आग पर काबू पाया। गनीमत रही की आगजनी की घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ। हालांकि नुकसान काफी हो गया।

यह भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह के घर सजी अनोखी रंगोली, दिवाली पर नफ़रत छोड़ भारत जोड़ने का दिया संदेश

कार डेकोरेशन दुकान में आग कैसे लगी यह तो फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। शार्ट सर्किट और पटाखा दोनों ही वजह मानी जा रही है। दुकान के बाहर डेकोर के लिए आई जीप समेत कुछ कारें भी आग की चपेट में आ गई। 

जिस दुकान में आग लगी, उसके पास ही बिजली का एक ट्रांसफॉर्मर भी है। आग की वजह से बिजली सप्लाई बंद करना पड़ी। नतीजतन इलाके में घंटों तक बिजली गुल रही। ट्रांसफॉर्मर को भी हल्का नुकसान पहुंचा है।