ग्वालियर में मां-पिता के सामने नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर की हैवानियत

तीन आरोपियों ने बारी-बारी से बच्ची की मां और पिता के सिर पर कट्‌टा अड़ाकर उनके सामने ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

Updated: Jan 31, 2024, 07:36 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। सोमवार देर रात यहां 15 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ तीन बदमाशों ने गैंगरेप किया। हैरानी की बात ये है कि उन्होंने बच्ची के मां-पिता के सामने ही मासूम के साथ दरिंदगी की 

बताया जा रहा है कि घटना भंवरपुरा थाना इलाके में एक गांव की है। परिवार मूल रूप से शिवपुरी जिले का रहने वाला है। डेढ़ महीने पहले भंवरपुरा इलाके के एक गांव में शिफ्ट हुआ है। परिवार में बेटी के अलावा दो बेटे हैं। पीड़िता के पैरेंट्स के मुताबिक सोमवार देर रात बच्ची अपने 10 वर्षीय भाई को टॉयलेट कराने के लिए घर के बाहर बने बाथरूम ले जा रही थी। इसी बीच तीन बदमाश आए और उन्होंने दोनों भाई-बहन को पकड़ लिया।

बच्चों के शोर मचाने पर माता-पिता भी बाहर निकल आए। उन्होंने देखा कि दो बदमाश उनकी बेटी को पकड़कर खड़े थे। उनका साथी बेटे की गर्दन पकड़े था। वे कुछ समझ पाते, उससे पहले ही बदमाशों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और बच्ची को घसीटकर घर के अंदर खींच ले गए।

तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से लड़की की मां और पिता के सिर पर कट्‌टा अड़ाकर उनके सामने ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया। एक बदमाश लड़की के माता-पिता पर कट्टा ताने रहा। इसके बाद दो बदमाशों ने रेप किया। उनके बाद तीसरा बदमाश कमरे में घुसा, इतने में आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग आ गए। लोगों को आता देख आरोपी कट्‌टा लहराते हुए भाग निकले।

घटना के बाद पीड़ित परिवार रात भर दहशत में रहा। परिजन एक-दूसरे से लगकर रोते रहे। डर इतना था कि घर के बाहर कदम तक नहीं रखा। सुबह जब अन्य पड़ोसियों को घटना का पता चला तो उन्होंने हिम्मत दी। इसके बाद पीड़ित गांव में पुलिस चौकी पहुंचे, फिर थाने पहुंचकर शिकायत की। एएसपी गजेंद्र वर्धमान सिंह का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं।