ग्वालियर में बस स्टैंड से दिनदहाड़े लड़की को उठा ले गए बदमाश, CCTV फुटेज के बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बदमाशों ने सरेआम पुलिस को चुनौती दी है। बस स्टैंड से सरेआम एक लड़की को अपराधी उठाकर ले गए हैं। घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है।

Updated: Nov 20, 2023, 06:52 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दिनदहाड़े एक युवती के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक लड़की को दो बदमाश दिनदहाड़े उठा ले गए। युवती जैसे ही बस से उतरी तो बाइक सवार बदमाशों ने युवती को जबरन पकड़कर बाइक पर बिठा लिया और अपहरण करके ले गए। अपहरण की यह पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

युवती के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना सोमवार की सुबह की बताई गई है। जानकारी के मुताबिक, भिंड जिले के लहार इलाके में स्थित बरहा गांव की रहने वाली एक युवती अपने चाचा-चाची के साथ बस से सवार होकर सोमवार की सुबह ग्वालियर में नाका चंद्रबनी इलाके पर पहुंची थी। यहां बस से उतरने के बाद जब चाचा-चाचा सामान उतार रहे थे तो युवती को अचानक से दो बदमाशों ने पकड़ लिया। परिजन जबतक कुछ करते बदमाश उसे लेकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: सागर के गढ़ाकोटा थाने पहुंचे दिग्विजय सिंह, कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग

एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीना ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पूरा परिवार सचेती पेट्रोल पंप पर उतरा था, यहां दो बदमाशों ने युवती को जबरन पकड़ और उसे बाइक पर बिठा लिया और उसे लेकर फरार हो गए। यह पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अपनी आंखों के सामने युवती का अपहरण देखकर युवती के परिजनों ने झांसी रोड थाना पुलिस को इस बात की सूचना दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

बताया जा रहा है की युवती अपने चाचा चाची के साथ ग्वालियर आई थी। कैलाश टॉकीज के पास युवती के ताऊ के नवनिर्मित घर का गृह प्रवेश है। इसी आयोजन में शामिल होने के लिए युवती ग्वालियर पहुंची थी, जहां से उसका अपहरण हो गया।