प्रहलाद पटेल से ऑक्सीजन मांगने वाले युवक की मां का हुआ निधन, मंत्री ने थप्पड़ मारने की दी थी धमकी

हाल ही में केन्द्रीय पर्यटन मंत्री प्रहलाद पटेल का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल, मां के लिए ऑक्सीजन की मांग रखने पर मंत्री ने दी थी थप्पड़ मारने की धमकी, मां को ऑक्सीजन नहीं मिलने से परेशान था युवक, अब मां ने अस्पताल में तोड़ा दम

Publish: Apr 24, 2021, 08:42 AM IST

प्रहलाद पटेल से ऑक्सीजन मांगने वाले युवक की मां का हुआ निधन, मंत्री ने थप्पड़ मारने की दी थी धमकी

दमोह। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता प्रहलाद पटेल ने सार्वजनिक तौर पर जिस युवक को थप्पड़ मारने की धमकी थी। उस युवक की मां का निधन हो गया है। इस बात का उल्लख दमोह के ही एक स्थानीय अखबार ने अपनी रिपोर्ट में किया है। 

दरअसल केन्द्रीय मंत्री से एक युवक ने ऑक्सीजन की मांग की थी। लेकिन अस्पताल में ऑक्सीजन की किल्लत शिकायत सुनने पर मंत्री जी ने उल्टा युवक को खरी खोटी सुना दी थी। प्रहलाद पटेल ने युवक को थप्पड़ मारने की धमकी दी थी। 

हाल ही में प्रहलाद पटेल दमोह ज़िला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। वहां पर एक युवक ने मंत्री जी के सामने ऑक्सीजन की किल्लत की शिकायत रखते हुए कहा था कि उसकी मां को अस्पताल में 36 घंटे से ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है। अगर ऑक्सीजन नहीं मिलेगा तो वो मर जाएगी।

यह भी पढ़ें : दमोह में मरीज के परिजन ने लगाई ऑक्सीजन के लिए गुहार, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा थप्पड़ पड़ेगा

इस पर मंत्री जी ने युवक से अपनी भाषा ठीक करने के लिए कहा, प्रहलाद पटेल ने युवक से कहा कि अगर भाषा ठीक नहीं करोगे तो दो खाओगे। इस पर युवक ने भी जवाब देते हुए कहा कि हां हम तो खा लेंगे। हमारी माता जी भी तो यहां थप्पड़ खाने के लिए ही पड़ी हैं।