जनता आईना दिखा रही है शिवराज सरकार जा रही है, बीजेपी की असफल विकास यात्रा पर कांग्रेस का तंज

सिवनी, मुरैना और केवलारी का वीडियो वायरल, कहीं जनता ने विधायक को सुनाई खरी खोटी तो कहीं विकास यात्रा को खदेड़ा

Publish: Feb 14, 2023, 07:45 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में बीजेपी की विकास यात्रा उल्टा बीजेपी पर ही बैकफायर कर गई है। लगातार प्रदेश के तमाम हिस्सों में विकास यात्रा का पुरजोर विरोध देखने को मिल रहा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने भी शिवराज सरकार पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि यह विरोध बीजेपी के प्रदेश की सत्ता से बाहर होने का सूचक बनकर आया है। 

सोशल मीडिया पर इस समय मुरैना, सिवनी और केवलारी के वीडियो वायरल हो रहे हैं। मुरैना के सबलगढ़ और सिवनी में जनता बीजेपी की विकास यात्रा को खदेड़ती नज़र आ रही है। तो वहीं केवलारी में बीजेपी विधायक राकेश पाल सिंह को रोककर उनके लिए हुए वादे की दिलाते हुए खरी खोटी सुनाई जा रही है। 

केवलारी में पहले विकास यात्रा को रोका गया और इसके बाद एक ग्रामीण ने नहर बनाने के वादे की याद दिलाते हुए कहा कि चुनाव के समय ही यह वादा किया गया था कि सत्ता में आने के बाद नहर बनाया जाएगा लेकिन पांच साल होने को आए और अब तक नहर नहीं बना। 

कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी विधायक की सरेआम हुई इस किरकिरी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी की विकास यात्रा निकास यात्रा में तब्दील हो चुकी है।जनता आईना दिखा रही है शिवराज सरकार जा रही है। वहीं मुरैना और सिवनी में बीजेपी नेताओं को खदेड़े जाने पर कांग्रेस पार्टी ने शायराना अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि फूट गया गुब्बारा-ऐ-विकास, दिखने लगा रास्ता-ऐ-निकास।

मध्य प्रदेश के लगभग सभी हिस्सों में बीजेपी की इस विकास यात्रा का पुरजोर विरोध हुआ है। कहीं जनता ने भी के नेताओं और शिवराज सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार की पूरी पोल खोलकर रख दी है तो कहीं आक्रोश इतना बढ़ चुका है कि जनता इस विकास यात्रा को होने ही नहीं देना चाहती। लोग विकास यात्रा में शामिल हो रहे नेताओं को खदेड़ने तक लग जाते हैं।