MP News: टीकमगढ़ के प्रसिद्ध हनुमान धरजाई मंदिर से चोर दान पेटी लेकर हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

टीकमगढ़ के जिला मुख्यालय से करीब 10 किमी दूर स्थित प्रसिद्ध धजरई हनुमान मंदिर की दान पेटी चोरी का मामला सामने आया है। आज सुबह मंदिर के महंत बुंदेलखंड पीठाधीश्वर सीताराम दास महाराज ने घटना की जानकारी देहात थाना पुलिस को दी।

Publish: Apr 04, 2024, 06:29 PM IST

टीकमगढ़। टीकमगढ़ के जिला मुख्यालय से करीब 10 किमी दूर स्थित प्रसिद्ध धजरई हनुमान मंदिर की दान पेटी चोरी का मामला सामने आया है। आज सुबह मंदिर के महंत बुंदेलखंड पीठाधीश्वर सीताराम दास महाराज ने घटना की जानकारी देहात थाना पुलिस को दी। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की है।

मंदिर के पुजारी सीताराम दास महाराज ने बताया की चोर बुधवार रात दान पेटी उठाकर लेकर गए। उन्होंने जब सुबह आकर देखा तो दान पेटी नहीं थी। उन्होंने तत्काल इसके बाद तत्काल उन्होंने इसकी सूचना देहात थाना में दे दी। 

साथ ही महाराज ने पुलिस प्रशासन से अज्ञात चोरों को गिरफ्तार करने की मांग की है। साथियों उन्होंने बताया कि दान पेटी पिछले 6 महीने से नहीं खुली है इस दान पेटी में लगभग 1 लख रुपए से ज्यादा नगदी हो सकती है। जिसके बाद पुलिस ने भी मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। इस दौरान सीसीटीवी कैमरा में संदिग्ध आरोपियों को देखा गया है। फिलहाल पुलिस ने वीडियो सार्वजनिक नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।