MP News: अमरकंटक में कोयले से भरी ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दोनों बाइक सवार की मौके पर मौत

अमरकंटक के कोतवाली थाना क्षेत्र में कोयले से लोड ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी। जिससे बाइक सवार दो युवकों मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद से ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

Updated: Apr 11, 2024, 04:42 PM IST

अमरकंटक। बीती रात अमरकंटक के कोतवाली थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस मार्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। तो घायल हुए लोगों का उपचार अस्पताल में किया जा रहा है।

दरअसल, यह हादसा तब हुआ जब कोयले से लोड ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी। जिससे बाइक सवार दो युवकों मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद से ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है जिला मुख्यालय वार्ड नंबर 12 अमरकंटक तिराहा के पास मोटरसाइकिल क्रमांक MP 18 एस 3388 को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल में सवार दोनों युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

और पढ़ें:मध्यप्रदेश में फिर बदला मौसम का मिजाज, भोपाल समेत इन जिलों में हुई तेज बारिश

वही ट्रक क्रमांक RJ 02 जीबी 5174 चालक मौका देखकर भाग निकला। मोटरसाइकिल विवेक कुमार पाठक खांटी पुष्पराजगढ़ के नाम से रजिस्ट्रर बताई जा रही है। वहीं एक युवक के पास से कमलेश लोधी के नाम का आधार कार्ड भी मिला है। हालाकि अभी तक ट्रक चालक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।