MP: नरसिंहपुर में कोयले से भरे ट्रक ने दो लोगों को कुचला, विदिशा में तेल टैंकर और वाहन के बीच टक्कर

नरसिंहपुर जिले में कोयले से भरे एक ट्रक ने बाइक सवार लोगों को कुचल दिया। वहीं गन्ने से भरे ट्रैक्टर-ट्राली को भी जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई।

Updated: Feb 20, 2024, 11:54 AM IST

मध्यप्रदेश में आए दिन सड़क हादसों की खबरे आती रहती है। हाल ही में दो बड़े सड़क हादसे हो गए। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। नरसिंहपुर जिले में कोयले से भरे एक ट्रक ने बाइक सवार लोगों को कुचल दिया। वहीं गन्ने से भरे ट्रैक्टर-ट्राली को भी जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं विदिशा जिले में भी एक तेज रफ़्तार तेल टैंकर और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

राजराजेश्वरी शुगर मिल के पास सोमवार एक भयानक सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। कोयले से भरे ट्रक ने बाइक सवार सहित गन्ने से लदे ट्रेक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि ट्रक कोयला खदान से कोयला भरकर जा रहा था। इसी दौरान शुगर मिल के पास ट्रक अनियंत्रित हो गया और एक बाइक सवार समेत ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गया। इस हादसे में घायल एक शख्स का गाडरवारा के शासकीय अस्पताल में इलाज जारी है। 

इसके साथ ही विदिशा-सागर हाईवे पर भी एक दर्दनाक हादसा हो गया। ग्यारसपुर के पास तेल टैंकर और एक ट्रक के बीच टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।