MP: शहडोल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कॉल गर्ल्स के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए भाजपा नेता

नॉर्थ ईस्ट से लड़कियों को बहला फुसलाकर लाया गया था शहडोल, पुलिस ने तीन स्पा सेंटर्स में दी दबिश, भाजयुमो के दो नेता गिरफ्तार, सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ तस्वीरें वायरल

Updated: May 21, 2023, 04:39 PM IST

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। यहां नॉर्थ ईस्ट राज्यों से मासूम लड़कियों को बहला-फुसलाकर लाया गया था। पुलिस ने तीन अलग अलग स्पा सेंटरों में छापेमार कार्रवाई की, जहां देह व्यापार का खुलासा हुआ। खास बता ये है कि सत्ताधारी दल भाजपा के दो नेता भी यहां कॉल गर्ल्स के साथ रंगरलियां मनाते पकड़े गए। सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ आरोपियों की तस्वीरें भी वायरल हो रही है।

जानकारी के मुताबिक बीते 15 मई को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने शहडोल के तीन स्पा सेंटरों पर छापा मारा था। रेड के दौरान तीनों स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। इस दौरान दो दर्जन से अधिक युवक- युवतियां संदिग्ध हालत में पकड़े गए। इनमें भाजपा युवा मोर्चा के दो पदाधिकारी भी शामिल हैं, जो मौके पर युवतियों के साथ रंगरलियां मना रहे थे। इनमें भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्य समिति सदस्य राजेश गौतम और भाजपा युवा मोर्चा अनूपपुर मंडल महामंत्री आकाश तिवारी शामिल है।

यह भी पढ़ें: चुनावी साल में MP बीजेपी में भगदड़, आज कई दिग्गजों ने थामा कांग्रेस का दामन

सूत्रों के मुताबिक पकड़े जाने के बाद BJYM पदाधिकारी सत्ता का धौंस दिखाने लगे। उन्होंने बीजेपी के बड़े नेताओं को कॉल भी लगाया। हालांकि, पुलिस सख्ती दिखाते हुए उन्हें गिरफ्तार कर ले गई। पुलिस ने सेक्स रैकेट में पकड़ाए सभी युवक-युवतियों को कोर्ट में पेश किया था जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। तभी से दोनों BJYM नेता भी जेल में ही बंद हैं।

इस मामले में शहडोल पुलिस ने सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 370 भादवि 3,4,5,6 अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम 1956 की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक इन स्पा सेंटरों में बीजेपी के कई सीनियर नेता भी आ चुके हैं। जांच में उनका नाम भी सामने आ सकता है। बहरहाल, इस कार्रवाई के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। 

बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर के अंदर छोटे-छोटे केबिन बने हुए थे। यहां एक्स्ट्रा सर्विस के नाम पर नॉर्थ ईस्ट की मासूम बच्चियों से देह व्यापार कराया जाता था। मौके से कंडोम सहित कई तरह के अपत्तिजनक सामान भी बारामद हुए हैं। भाजयुमो के दोनों नेताओं के पकड़े जाने के बाद राजनीतिक गलियारों में भी इसकी चर्चा जमकर हो रही है। 

यह भी पढ़ें: कर्ज लेकर प्लेन से तीर्थ यात्रा कराने वाला पहला राज्य बना मध्य प्रदेश, भोपाल से 32 बुजुर्गों ने भरी उड़ान

कांग्रेस अनूपपुर समेत आसपास के जिलों में लोगों को भाजपा नेताओं के चाल-चरित्र और चेहरे से अवगत करा रही है। हैरानी की बात ये है कि सेक्स रैकेट में नाम सामने आने के बाद भी भाजपा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी। मामला जब काफी तूल पकड़ने लगा और प्रदेशभर में पार्टी की किरकिरी होने लगी तब शनिवार को उन्हें पार्टी से निष्कासित किया गया है। वहीं, निष्कासन के अगले ही दिन यानी रविवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शहडोल पहुंचे।