MP: भोपाल के घोड़ा पछाड़ डैम में पिकनिक मनाने गए तीन युवक डूबे, दो की मौत, एक की तलाश जारी

भोपाल के घोड़ा पछाड़ डैम में गुरुवार शाम को तीन युवक डूब गए। इनमें से दो युवकों की मौत हो गई। गोताखोरों ने उनके शव निकाल लिए हैं, जबकि तीसरा युवक लापता है। उसकी तलाश जारी है।

Updated: May 10, 2024, 06:17 PM IST

भोपाल। भोपाल में रायसेन रोड पर स्थित घोड़ा पछाड़ डैम में गुरुवार शाम को तीन युवक डूब गए। इनमें से दो युवकों की मौत हो गई। गोताखोरों ने उनके शव निकाल लिए हैं, जबकि तीसरा युवक लापता है। उसकी तलाश जारी है। इस दौरान पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस प्रकरण की जांच में जुटी है।

और पढ़ें: MP News: जबलपुर में बदमाशों ने पति पत्नी से साथ मारपीट कर की हवाई फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक बागसेवनिया थानांतर्गत पिपलिया पेंदे खां में रहने वाले सात युवक गुरुवार दोपहर घोड़ा पछाड़ डैम पर पिकनिक मनाने पहुंचे थे। सारे दोस्तों ने यहां डैम के पास बैठकर खाना-पीना खाया और शाम करीब साढ़े पांच बजे नहाने के लिए डैम में उतर गए। इस दौरान गहरे पानी में जाने से तीन युवक डूब गए। साथी दोस्तों के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से डैम में सर्चिंग शुरू की तो दो युवकों के शव बरामद हो गए, जबकि तीसरे की तलाश देर रात तक की जा रही थी।

बताया जा रहा है कि डैम में डूबने वाले तीनों युवकों के नाम अर्जुन मालवीय (20), नितिन नरवड़े (23) और संजय मेहर (26) बताए गए हैं। इनमें अर्जुन की तलाश डैम में की जा रही है। चार अन्य दोस्तों के नाम दुर्गेश गाड़गे, अजय गाड़गे, शुभम अहिरे और सुमित सांवले बताए गए हैं। सभी दोस्त एक ही इलाके के रहने वाले हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद उनके परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे।