श्वेता तिवारी के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने मांगी भोपाल कमिश्नर से रिपोर्ट, 24 घंटों में तथ्य पेश करने के निर्दश

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उन्होंने श्वेता तिवारी का बयान देखा और सुना है, गृह मंत्री ने श्वेता तिवारी के बयान पर आपत्ति जताई है और इस बयान के संदर्भ का पता लगाने की जिम्मेदारी भोपाल कमिश्नर को सौंपी है

Publish: Jan 27, 2022, 11:50 AM IST

श्वेता तिवारी के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने मांगी भोपाल कमिश्नर से रिपोर्ट, 24 घंटों में तथ्य पेश करने के निर्दश

भोपाल। बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता तिवारी के विवादित बयान पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही गृह मंत्री ने बॉलीवुड अभिनेत्री की जांच करने की बात कही है। नरोत्तम मिश्रा ने इस संबंध में भोपाल कमिश्नर से 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट मांगी है। 

नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि उन्होंने श्वेता तिवारी का बयान देखा है और सुना भी है। नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से कहा कि श्वेता तिवारी का बयान बेहद आपत्तिजनक है। इसलिए उन्होंने भोपाल कमिश्नर को श्वेता तिवारी के बयान का संदर्भ पता करने के साथ साथ पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट देने के लिए कहा है। 

दरअसल बीते दिन बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने भोपाल में अपनी आगामी वेब सीरीज के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्वेता तिवारी ने कहा था कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। श्वेता तिवारी इतना कहते ही हंस पड़ीं। 

यह भी पढ़ें : मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं, श्वेता तिवारी के बयान पर मचा बवाल

जल्द ही श्वेता तिवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही कुछ लोग श्वेता तिवारी पर हिंदुओं की धार्मिक भावना भड़काने का आरोप लगाने लगे। इसके साथ ही श्वेता तिवारी से अपने बयान पर माफी मांगने के लिए भी कहने लगे। हालांकि इस पूरे मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री की ओर से अब तक कोई सफाई सामने नहीं आई।