नौकरी के बदले सेक्स की डिमांड करने वाला अफसर गिरफ्तार, ग्वालियर पुलिस ने निकाला जुलूस

आरोपी अफसर ने बीज विकास निगम में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने पहुंचीं तीन छात्राओं से जॉब के बदले सेक्स की डिमांड की थी।

Updated: Jan 16, 2024, 07:13 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश बीज निगम में नौकरी के बदले सेक्स की डिमांड करने वाले अफसर संजीव कुमार तंतुवाय को ग्वालियर पुलिस भोपाल से गिरफ्तार कर ले आई है। पुलिस ने आरोपी का शहर में जुलूस भी निकाला। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर भेज दिया गया।

पुलिस ने मंगलवार को ग्वालियर एसपी ऑफिस से लेकर क्राइम ब्रांच तक जुलूस निकाला। इस दौरान आरोपी अपना सिर नीचे किए हुए था। दरअसल, भोपाल से आए बीज निगम के अफसर संजीव तंतुआ ने इंटरव्यू के बाद छात्राओं से सेक्स की डिमांड की थी। ग्वालियर एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में बीज विकास निगम में नौकरी के लिए इंटरव्यू हुए थे। संजीव ने नौकरी दिलाने के नाम पर तीन छात्राओं से एक रात बिताने की डिमांड की थी

इस मामले में रीवा निवासी एक छात्रा ने पुलिस में शिकायत की थी। पुलिस ने शुरुआत में आरोपी के खिलाफ धारा 354 A का मामला दर्ज किया लेकिन उसे नोटिस देकरछोड़ दिया था। मामला जब मीडिया में उछला तो सीएम मोहन यादव ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया साथ ही पुलिस ने अपनी किरकिरी होते देख एक टीम को भोपाल भेजा और रात को आरोपी कर्मचारी संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया।