बीजेपी की विकास यात्रा में सांसद राकेश सिंह का जमकर विरोध, लोगों ने किया बीजेपी बॉयकाट आह्नान

लोगों ने कहा सिहोरा को जिला बनाओ नहीं तो बीजेपी को बॉयकाट करेंगे।

Publish: Feb 21, 2023, 11:53 AM IST

सिहोरा। प्रदेश में बीजेपी की विकास यात्रा चल रही है। मगक बीजेपी के नेता, विधायक, सांसद बीजेपी की और अपनी ही विकास यात्रा की फ़जीहत कराते हर जगह दिख रहे है।

दरसअल, जबलपुर के सांसद राकेश सोमवार को सिहोरा विधानसभा में बीजेपी की विकास यात्रा निकाल रहे थे। जहां उनको जनता के विरोध का जमकर सामना करना पड़ा, वहां मौजूद लोगों ने सांसद पूरोजोर विरोध किया। उन्होंने सांसद से सीहोरा का जिला बनाने की मांग की है।

बता दें कि सिहोरा के बस स्टैंड में विकास यात्रा कार्यक्रम आयोजित की गई थी। और इसी दौरान लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति के सदस्यों ने कार्यक्रम मंच के सामने 'जिला सिहोरा अबकी बार' लिखे हुए पोस्टर सांसद समेत मंच पर उपस्थित नेताओं को पूरे कार्यक्रम के दिखाए।

सिहोरा को जिला बनाने की मांग करने वालों का कहना है कि सिहोरा को जिला बना दो यही सबसे बड़ा विकास है और यदि सिहोरा को जिला नहीं बनाया गया तो अबकी बार “यहां भाजपा बायकॉट” हो जायेगी। प्रदेश में 15 साल से सरकार है कई बार नेता यहां आते है और वादा कर के ग़ायब हो जाते है।

तो वहीं सांसद राकेश तकनीकी समस्या का हवाला देकर कहा कि मैं स्वयं मुख्यमंत्री से सिहोरा को जिला बनाने के विषय में बात करूंगा और जहां भी दिक्कतें आ रहीं हैं उनका निराकरण जल्द ही करूंगा।