ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को हुआ कोरोना, खुद को किया आइसोलेट

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने हाल ही में प्रधानमंत्री के वर्चुअल कार्यक्रम में शिरकत की था, जिसमें उन्होंने ग्वालियर स्टेशन के जीर्णोद्धार का शिलान्यास किया था

Publish: Apr 28, 2023, 12:59 PM IST

ग्वालियर। शिवराज सरकार में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना से संक्रमित होने के बाद प्रद्युम्न सिंह तोमर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को कोरोना जांच कराने की सलाह दी है। 

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा है कि वह पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। ऐसे में उन्होंने अपनी कोरोना जांच कराई और उनका सैंपल पॉजिटिव आया। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और जो कोई भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह सभी भी अपनी जांच करा लें।

प्रद्युम्न सिंह तोमर से पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। कोरोना से संक्रमित होने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद के आइसोलेट कर लिया था। 

हाल ही में प्रद्युम्न सिंह तोमर प्रधानमंत्री के वर्चुअल कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने ग्वालियर स्टेशन के जीर्णोद्धार किए जाने का वर्चुअली शिलान्यास भी किया था। इसमें प्रद्युम्न सिंह तोमर के अलावा बीजेपी के अन्य नेता भी मौजूद थे।