भोपाल में श्वेता तिवारी के खिलाफ प्रदर्शन, तस्वीरों को जलाया गया शूटिंग न होने की दी धमकी

संकृति बचाओ मंच ने जलाई श्वेता तिवारी की तस्वीरें, विवादित बयान के खिलाफ किया प्रदर्शन, शूटिंग पर रोक लगाने की भी दी धमकी

Publish: Jan 27, 2022, 01:39 PM IST

भोपाल में श्वेता तिवारी के खिलाफ प्रदर्शन, तस्वीरों को जलाया गया शूटिंग न होने की दी धमकी

भोपाल। भगवान को लेकर दिए गए विवादित बयान के चलते राजधानी भोपाल में बॉलीवुड अभिनेत्री का विरोध हो रहा है। हिंदू संगठन संस्कृति बचाओ मंच ने बॉलीवुड अभिनेत्री के खिलाफ आज भोपाल में प्रदर्शन किया। इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री की फिल्म की शूटिंग न होने देने की धमकी भी दी। 

संस्कृति बचाओ मंच के कार्यकर्ताओं ने श्वेता तिवारी के बयान के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री की तस्वीरें जलाई। इसके साथ ही अभिनेत्री के खिलाफ नारेबाजी भी की। वहीं भोपाल में होने वाली वेब सीरीज की शूटिंग न होने की धमकी भी दी। 

दरअसल बुधवार को भोपाल में एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए श्वेता तिवारी ने एक विवादित बयान दे डाला। श्वेता तिवारी ने कहा कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। श्वेता तिवारी का यह बयान सामने आने के बाद से ही कुछ लोग श्वेता तिवारी पर हिंदू भावनाओं का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : श्वेता तिवारी के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने मांगी भोपाल कमिश्नर से रिपोर्ट, 24 घंटों में तथ्य पेश करने के निर्दश

इस संबंध में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान भी सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि श्वेता तिवारी के बयान के संबंध में उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं। भोपाल कमिश्नर से 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट मांगी गई है। जिसमें श्वेता तिवारी के बयान के संदर्भ की भी जानकारी मांगी गई है। 

यह भी पढ़ें : मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं, श्वेता तिवारी के बयान पर मचा बवाल

श्वेता तिवारी की फैशन पर आधारित एक वेब सीरीज आने वाली है। इस सीरीज की शूटिंग जल्द ही भोपाल में शुरू होने वाली है। लेकिन बयान पर मचे बावल के बाद सीरीज की शूटिंग को लेकर अब संशय उत्पन्न हो गया है।