शादी का झांसा देकर करता रहा युवती से दुष्कर्म, बाद में जबरन कराया गर्भपात 

सोहागपुर विकासखंड का मामला, पूर्व सरपंच के बेटे ने किया युवती से दुष्कर्म।

Publish: Feb 25, 2023, 12:58 PM IST

नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और जबरन गर्भपात करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोपी से बचने बाबत एसपी से अपनी जान की गुहार लगाई है। 

मामला सोहागपुर विकासखण्ड का बताया जा रहा है। यहां गांव के पूर्व सरपंच के बेटे ने गांव की युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। और युवती को जबरन गर्भपात करने पर मजबूर करने सहित जान से मारने की धमकी भी दी। 

पीड़िता के मुताबितक आरोपी युवक पहले उसके गांव का ही निवासी था और बाद में सीहोर चला गया। आरोपी युवक पीड़िता के संपर्क में था। लगातार युवती पर दबाव बनाकर उसने युवती को भोपाल के एक होटल में ले जाकर कई बार दुष्कर्म किया। जब युवती ने युवक से शादी करने की बात कहने लगी तो युवती को धमकी देकर जबरन उसका गर्भपात कराया। गर्भपात के दौरान ही बच्चादानी खराब हो गई। इस बात की शिकायत जब उसने युवक से की तो युवक ने पीड़िता से मारपीट की।  

पीड़ित युवती का आरोप है कि युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका अपहरण किया और उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने आगे बताया कि वह किसी तरीके से अपनी जान बचाकर वहां से आ सकी। उसने आवेदन में बताया है कि उसे जान का खतरा बना हुआ है।

मामले की जांच कर रहे है नर्मदापुरम एसपी ने बताया कि पीड़िता से कई बार पूर्व सरपंच के पुत्र ने दुष्कर्म किया है। साथ ही उसका जबरन गर्भपात कराया है। हमने पीड़िता के आरोपों के आधार पर जांच शुरू कर दी है।