Ratlam: बालिका के रेप व हत्या के गिरफ्तार 3 में से 2 आरोपी फरार

MP Police: पुलिस थाने में से आरोपियों के भागने से हड़कंप, एसपी गौरव तिवारी ने दोनों की गिरफ़्तारी पर की दस-दस हजार के इनाम की घोषणा

Updated: Sep 08, 2020 11:17 AM IST

Ratlam: बालिका के रेप व हत्या के गिरफ्तार 3 में से 2 आरोपी फरार

रतलाम। रतलाम जिले के बिलपांक के ग्राम भेरुपाड़ा में एक 13 साल की बच्ची के साथ गैंग रेप कर उसकी हत्या करने वाले तीन आरोपियों में से दो आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार हो गए। आरोपियों को सोमवार को ही गिरफ्तार किया गया था। एसपी गौरव तिवारी ने दस-दस हजार के इनाम की घोषणा कर दोनों के फोटो जारी किए हैं।

भेरुपाड़ा में 13 साल की बालिका 5 सितंबर की शाम सात बजे गांव में स्थित किराना दुकान पर सामान खरीदने गई थी, इसके बाद वह घर नहीं लौटी। आधे घंटे बाद परिजनों ने खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी। दूसरे दिन सुबह करीब सात बजे घर और किराना दुकान के बीच सड़क किनारे झाड़ियों में किराना दुकान से खरीदा गया सामान व बालिका की चप्पल मिली थी। तलाश करने पर कुछ ही दूर स्थित नाथूलाल के खेत में बालिका का शव पाया गया था। उसके कपड़े फटे थे। 

पुलिस ने गैंगरेप और हत्या के मामले में कालू निनामा, दिपला उर्फ दीपक नाहर और रवि निनामा को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे बालिका का अपहरण कर खेत में ले गए थे। तीनों ने रेप के बाद उसे पास में ही स्थित एक तालाब में डुबो-डुबोकर मार दिया। इसके बाद शव मक्का के खेत में छोड़कर भाग गए थे। गिरफ्तार तीनों युवक चचेरे भाई हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद शाम को जिला चिकित्सालय में उनके डीएनए के सैम्पल्स लिए गए थे। इसके बाद उन्हें पुलिस रिमाण्ड पर बिलपांक थाने ले जाया गया था। शाम को आरोपियों को खाना खिलाने के लिए  हथकड़ियां खोली गई थी और उसी समय दो आरोपी दिपला और रवि थाने से फरार हो गए। फरार मुलजिमों की तलाश में नाकेबंदी कर दी गई है। आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। दोनों आरोपियों पर एसपी गौरव तिवारी ने दस-दस हजार के इनाम की घोषणा कर फोटो जारी किए हैं।