मध्य प्रदेश में अच्छी सड़कों के कारण हो रहे हैं सड़क हादसे, बीजेपी विधायक का अजीबोगरीब तर्क

मध्य प्रदेश के मांधाता से बीजेपी विधायक नारायण पटेल ने खंडवा जिले में लगातार हो रहे सड़क हादसों को लेकर कहा कि सड़कें अच्छी है इसलिए हादसे हो रहे हैं।

Updated: Jan 22, 2023, 02:56 PM IST

मध्य प्रदेश में अच्छी सड़कों के कारण हो रहे हैं सड़क हादसे, बीजेपी विधायक का अजीबोगरीब तर्क

खंडवा। मध्य प्रदेश में इन दिनों सड़क हादसे में लगातार मौतें हो रही है। सड़क दुर्घटनाओं को लेकर सत्ताधारी दल बीजेपी के विधायक का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। खंडवा जिले के मांधाता से बीजेपी विधायक नारायण पटेल ने कहा है कि अच्छी सड़कों के कारण प्रदेश में इतने सड़क हादसे हो रहे हैं।

दरअसल, खंडवा में पिछले कुछ दिनों से लगातार एक्सीडेंट की घटनाएं सामने आ रही है। इसी को लेकर जब मीडिया ने विधायक से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा आज कल सड़के अच्छी है। पटेल ने कहा कि खासकर मेरे विधानसभा क्षेत्र की, वहां एक्सीडेंट बहुत हो रहे हैं। सड़कें अच्छी है तेज गति से वाहन चलते हैं, बहुत तेज गति का वाहन अनियंत्रित कभी भी हो सकता है, ये मैंने अनुभव किया है। इसलिए इस प्रकार की स्थिति बनती है। यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि कुछ ड्राइवर नशे की हालत में वाहन चलाते हैं लेकिन सभी नहीं चलाते है। जो नशे में वाहन चलाते हैं, इसलिए इस प्रकार के सड़क हादसे होते हैं।

यह भी पढ़ें: चमत्कार दिखाना है तो जोशीमठ की दरारें जोड़ कर दिखाएं, बागेश्वर सरकार को शंकराचार्य की खुली चुनौती

बता दें कि मध्य प्रदेश की सड़कों की हालत इन दिनों बेहद खराब है। जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है। अकेले खंडवा में ही 1 जनवरी से अब तक 4 बड़ी बस दुर्घटना घट चुकी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अमेरिका जाकर मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से भी ज्यादा अच्छी सड़क बताया था। जिसके बाद सड़कों को लेकर खूब बवाल भी काटा गया था। बहरहाल, बीजेपी विधायक का यह तर्क की सड़क अच्छी होने के कारण हादसे हो रहे हैं यह समझ से परे है।