शिवपुरी थाने में सुरक्षा कर्मी के साथ हुई मारपीट, 9 आरोपी गिरफ्तार

इस पूरे मामले को लेकर एक अधिकारी ने यह बताया कि बीते रविवार को मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में करेरा पुलिस स्टेशन के अंदर एसआई पर लोगों ने हमला कर दिया ऐसे में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उन पर मामला दर्ज कर एक महिला समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Updated: Oct 02, 2023, 12:20 PM IST

Image courtesy -  NDTV mp cg
Image courtesy - NDTV mp cg

शिवपुरी। इन दिनों अलग-अलग खबरों ने लोगों को हमेशा बहुत कुछ सोचने पर मजबूर किया है, वही मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक ऐसी खबर आई है जिसको पढ़ने के बाद आप हैरान हो जाएंगे और यह सोचेंगे कि आखिरकार हम किस ओर आगे बढ़ रहे।

दरअसल जिले के पुलिस स्टेशन में सब इंस्पेक्टर के साथ मारपीट की गई है, इस पूरे मामले को लेकर एक अधिकारी ने यह बताया कि बीते रविवार को मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में करेरा पुलिस स्टेशन के अंदर एसआई पर लोगों ने हमला कर दिया ऐसे में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उन पर मामला दर्ज कर एक महिला समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है फिलहाल घायल पुलिसकर्मी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वीडियो बनाने पर हुआ है सारा विवाद

इस पूरे मामले में पीड़ित सब इंस्पेक्टर सुरेश शर्मा के अनुसार यह घटना शिवपुरी जिले के करेरा पुलिस स्टेशन की है यहां आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में आरोपी बयान दर्ज कराने पहुंचे थे। 4 दिन पहले जिले के टोरिया खुर्द गांव में एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली थी पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ उकसाने का मामला दर्ज किया था मुकदमे के सिलसिले में फरियादी पक्ष के बयान दर्ज किए जाने थे जब वह लोग अपना बयान दर्ज कराने थाने पहुंचे तो उन्हें यह कहा गया कि आपके बयान एसडीओपी कार्यालय में दर्ज होंगे।

मारपीट में एक महिला भी थी शामिल

घायल पुलिसकर्मी शर्मा ने यह बताया कि बयान दर्ज करने आए युवक ने अपने फोन से इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाना शुरू कर दिया, मैं उसे वीडियो बनाने से रोका तो इस पर सब लोगों ने एक साथ होकर मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी मैं पूरी तरह से घायल हो गया वही इस पूरे मामले में अधिकारी ने यह बताया कि पुलिसकर्मी पर कथित तौर पर हमला करने वालों में से एक महिला भी शामिल थी।