बुरहानपुर में छठी क्लास के छात्र ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव छात्रावास में मचा हाहाकार

यह मामला नेपानगर थाना अंतर्गत ग्राम सातपायरी के एकलव्य छात्रावास का बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अमला के साथ नेपानगर एस डी एम भी घटनास्थल पर पहुंचे।

Publish: Jan 25, 2024, 10:40 AM IST

बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में छठी कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह मामला एकलव्य छात्रावास है। जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

यह मामला नेपानगर थाना अंतर्गत ग्राम सातपायरी के एकलव्य छात्रावास का बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अमला के साथ नेपानगर एस डी एम भी घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। वही मामले की जांच की जा रही है।  

रिपोर्ट्स के अनुसार छात्र ने आत्महत्या जैसा इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। इसके पीछे पढ़ाई का बोझ था या अन्य कोई अन्य कारण था इसका पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है। परिजनों और एकलव्य छात्रावास के अधिकारियों से भी इस मामले में पूछताछ की गई है। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।