यह मुंडन, यह मुँह पर कालिख इसलिए कि शिक्षक ने छात्रा को दिया लव लेटर, ग्रामीणों ने लगायी क्लास

इंदौर के मानपुर के खेड़ी सिहोद गांव के निजी स्कूल में पढ़ाता है शिक्षक, पहले भी छात्रा के साथ अश्लील हरकत कर चुका है आरोपी

Updated: Jun 27, 2021, 04:49 PM IST

यह मुंडन, यह मुँह पर कालिख इसलिए कि शिक्षक ने छात्रा को दिया लव लेटर, ग्रामीणों ने लगायी क्लास

इंदौर। नाबालिग छात्रा को लव लेटर देना गांव के एक शिक्षक को भारी पड़ गया। नाबालिग छात्रा को लव लेटर देने की खबर मिलते ही ग्रामीणों ने टीचर की क्लास लगा दी। ग्रामीणों ने शिक्षक के सिर के बाल काट दिए। इसके बाद शिक्षक के मुंह काला कर उसे पूरे गांव में घुमाया गया। 

यह मामला इंदौर से करीबन 70 किलोमीटर की दूरी पर स्थित मानपुर के खेड़ी सिहोद गांव का है। गांव के ही निजी स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक ने आठवीं की छात्रा को शुक्रवार शाम को लव लेटर भेजा था। जिसकी खबर छात्रा के पिता को लगने के बाद पूरे गांव में बवाल मच गया। ग्रामीणों ने टीचर की जमकर पिटाई की और उसका मुंह काला कर पूरे गांव में जुलूस निकाला। ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी शिक्षक छात्रा को लव लेटर लिखने के साथ साथ बात करने का दबाव बना रहा था। आरोपी छात्रा को उससे बात न करने पर सुसाइड की धमकी भी दे रहा था।

आरोपी शिक्षक का नाम वैभव नायक है और वह यूपी के झांसी का रहने वाला है। वैभव नायक पिछले एक साल से खेड़ी सिहोद गांव में पढ़ा रहा है। वैभव नायक पहले भी पीड़िता के साथ अश्लील हरकत कर चुका है।