4 महीने की बेटी को जहर देकर मां ने भी किया सुसाइड, लड़की पैदा होने से नाराज पति करता था प्रताड़ित

पुलिस ने प्रताड़ना के आरोप में महिला के पति को किया गिरफ्तार, चंद महीने पहले ही दोनों ने भागकर की थी शादी, बड़ी मशक्कत के बाद घर वालों ने शादी को दी थी मान्यता

Updated: Nov 11, 2021, 05:24 PM IST

4 महीने की बेटी को जहर देकर मां ने भी किया सुसाइड, लड़की पैदा होने से नाराज पति करता था प्रताड़ित

इंदौर। महू निवासी एक महिला ने अपने पति के तानों से तंग आकर अपनी दुधमुंही बेटी को जहर दे दिया। बेटी की हत्या के बाद मां ने भी जहर खाकर जान देदी। महिला के परिजनों का आरोप है कि बेटी पैदा होने की वजह से पति उसे प्रताड़ित करता था। पति के तानों और मारपीट से तंग आकर नवविवाहिता ने जान देदी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बच्ची की हालत बिगड़ने पर उसे इंदौर के एमवाय अस्पताल रेफर किया गया, जहां डाक्टरों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए औऱ बच्ची की मौत हो गई।

पुलिस शिकायत में महिला के परिजनों ने सुभाष को अपनी बेटी और नातिन की मौत का जिम्मेदार बताया है। परिजनों का कहना है कि आऱोपी सुभाष ने रजनी से भाग कर शादी की थी। इनकी शादी 6 महीने पहले ही हुई थी। जिस समय दोनों घर से भागे थे रजनी बालिग नहीं थी।

आरोपी ने नाबालिग युवती को बहला फुसला कर घर से भगाया औऱ 6 महीने तक छिपा कर रखा, इस बीच रजनी गर्भवती हो गई। और फिर उसने 4 महीने पहले ही बेटी को जन्म दिया, बेटी पैदा होने स, सुभाष खुश नहीं था, वह उसके लिए रजनी को दोषी मानता था, जिसे लेकर वह उसे कमेंट करता रहता था। आखिरकार रजनी के सब्र का बांध टूट गया और उसने तीन दिन पहले बेटी समेत आत्महत्या कर ली। पत्नी की मौत के बाद से सुभाष फरार चल रहा था, लेकिन अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।