जन्मदिन के दिन बोरी में पड़ा मिला तीन साल के मासूम का शव, बलि की आशंका

खंडवा के मूंदीनगर में मासूम का शव घर के पास बोरी में पड़ा हुआ मिला, बुधवार को ही उसका जन्मदिन था, स्थानीय लोगों को बच्चे की बलि दिए जाने की आशंका है

Publish: Oct 21, 2021, 02:17 PM IST

जन्मदिन के दिन बोरी में पड़ा मिला तीन साल के मासूम का शव, बलि की आशंका

खंडवा। खंडवा में बीते दिन एक तीन वर्षीय मासूम का शव बोरी में पड़ा हुआ मिला। बुधवार को ही मासूम का जन्मदिन था और उसी दिन किसी ने गला रेत बच्चे की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस बच्चे के हत्यारे का पता नहीं लगा पाई है। बच्चे की हत्या को लेकर यह आशंका ज़ाहिर की जा रही है कि किसी ने बलि देने के उद्देश्य से उसकी हत्या की है।  

यह मामला खंडवा के मूंदीनगर का है। बुधवार दोपहर को तीन वर्षीय अक्षांश अपने घर के बाहर खेल रहा था। लेकिन अचानक ही वह अपने घर से गायब हो गया है। अक्षांश के गायब हो जाने के बाद उसके परिजन चिंता में पड़ गए। स्थानीय लोग और बच्चों के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन बहुत ढ़ूंढने पर भी अक्षांश का कुछ अता-पता नहीं चला। 

यह भी पढ़ें ः भिंड में वायुसेना का मिराज 2000 प्लेन दुर्घटनाग्रस्त, पैराशूट से लैंडिंग के दौरान पायलट घायल

परिजन और पड़ोसियों ने बच्चे की तलाश जारी रखी। बीती रात में अक्षांश के घर के पास ही एक खाली पड़े घर में संदिग्ध बोरी मिली। लोगों ने जब बोरी को खोल कर देखा तब वे चौंक उठे। बोरी में लाश पड़ी हुई थी और यह लाश अक्षांश की ही थी। 

यह भी पढ़ें ः साध्वी प्रज्ञा के बिगड़े बोल, दिवंगत नेता के लिए कहा, मुझे जिंदा जलाने वाले खुद भगवान को प्यारे हो गए

अक्षांश के गले पर चोट के निशान थे। अक्षांश के शव को देख परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। जल्द ही पुलिस को इस पूरी घटना की सूचना दी गई। पुलिस डॉग स्कवाड के साथ मौके पर पहुँची। लेकिन तमाम तलाशी लेने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला।  

इस पूरे मामले में बलि देने की आशंका ज़ाहिर की जा रही है। बुधवार को ही पूर्णिमा थी और अक्षांश का जन्मदिन भी बुधवार को ही था। पुलिस लगातार हत्यारे की तलाश में जुटी हुई है। वहीं अक्षांश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि जल्द ही अक्षांश के कातिल को पकड़ लिया जाएगा।