रेलिंग तोड़ नर्मदा पुल से 70 फीट नीचे गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली, एक व्यक्ति की मौत, एक की तलाश जारी

हादसे के दौरान ट्रैक्टर ट्राली में सवार तीन लोगों में से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं, एक व्यक्ति अभी भी लापता बताया जा रहा है, जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Publish: Jan 28, 2024, 09:44 AM IST

नर्मदापुरम। मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में एक शनिवार की रात एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां नर्मदापुरम और बुधनी के बीच बने खर्राघाट स्थित पुराने नर्मदा ब्रिज से ब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए एक ट्रैक्टर ट्राली 70 फीट नीचे नदी में गिर गई। हादसे के दौरान ट्रैक्टर ट्राली में सवार तीन लोगों में से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं, एक व्यक्ति अभी भी लापता बताया जा रहा है, जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नर्मदापुरम पुलिस के अनुसार यह हादसा करीबन रात 9:00 बजे हुआ है। पुलिस के अनुसार ट्रैक्टर ट्राली नर्मदा पुरम से बुधनी की ओर आ रही थी। इसी दौरान यह नदी में गिर गई। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार ट्रैक्टर ट्राली नर्मदा नदी पर बना रहे नए ब्रिज के निर्माण कार्य में लगे थे।

इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया। वहीं, एसडीआरएफ की टीम भी लापता व्यक्ति को खोजने में जुट गई है। प्रशासन ने मशीनों की सहायता से ट्रैक्टर ट्राली को बाहर निकाल लिया है। मृतक की शिनाख्त की जा रही है, जबकि एक व्यक्ति की तलाश जारी है। प्रारंभिक सूचना के अनुसार तीनों की अभी कोई पहचान नहीं हो पाई है। यह व्यक्ति कौन थे? कहां से आए थे और क्या कर रहे थे?