मुरैना में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस ने डंपर को मारी टक्कर, 3 की मौत और 10 से अधिक घायल

मुरैना जिले की सराय छोला थाना इलाके के नेशनल हाईवे 44 देवपुरी बाबा मंदिर के पास ग्वालियर से दिल्ली जा रही बस ने रात दो बजे सड़क पर खड़े डंपर को भयंकर टक्कर मार दी।

Updated: Jun 17, 2023, 10:21 AM IST

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 10 से अधिक यात्री घायल हो गए। दरअसल, ग्वालियर से दिल्ली जा रही स्लीपर कोच बस मुरैना में खड़े एक डंपर से टकरा गई। उक्त हादसा देर रात करीब 2:00 बजे का बताया जा रहा है। 

घटना मुरैना जिले के सराय छोला थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 44 स्थित देवपुरी बाबा मंदिर के पास की है। बस में सवार अधिकतर यात्री मजदूर थे जो मजदूरी करने के लिए ग्वालियर से दिल्ली जा रहे थे। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान खुद भी मौके पर पहुंचें। पुलिस अधीक्षक ने मौके से घायल और मृतकों के शवों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भेजा।

माना जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है। हालांकि, हादसे में ड्राइवर की भी मौत हो गई है। मामले पर मुरैना कलेक्टर ने बताया कि सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। इसके साथ ही घायलों और मृतकों को सरकार द्वारा जो भी आर्थिक सहायता जल्द ही दी जाएगी।

घटना के कारण मुरैना-धौलपुर हाईवे पर 2 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। सरायछौला थाने की पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस और डंपर को हटाकर यातायात शुरू कराया गया। जाम से अव्यवस्था न हो, इसके लिए मौके पर पुलिस अधीक्षक खुद दो घंटे तक निगरानी करते रहे।