मजदूरों से भरी ट्रॉली- ट्रैक्टर पलटी, दो की मौत 14 घायल 

मजदूर ट्रॉली पर सवार होकर मजदूरी के लिए जा रहे थे, दमोह के कटनी गांव का मामला।

Updated: Feb 24, 2023, 12:08 PM IST

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह के कटनी मार्ग पर कुछ मजदूरों को ले जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली हादसे का शिकार हो गई है। इस हादसे में तकरीबन 14 लोग घायल हुए हैं और दो लोगों की मौत हुई है। 

घटना शुक्रवार को दोपहर 1 बजे के करीब बताई जा रही है। सभी मजदूर बिलपुरा गांव से कोठी मझगांवा वन विभाग में अधिकृत नर्सरी में मजदूरी के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि ट्रॉली पर करीब 23 मजदूर सवार थे, सड़क ख़राब होने के कारण अचानक ट्रॉली अनियंत्रित हुई और पलट गई, और ट्रॉली के पलटने से दो मजदूरों को मौके पर मौत हो गई। 

पुलिस ने स्थानीयों की सूचना पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि जयपाल सिंह, भज्ज, भरन और आशारानी को कटनी जिला अस्पताल रेफर किया गया है, वहीं ज्योति, सविता, नेहा, अजीत गौरारानी, लल्ल, जयपाल, मुन्ना, कल्लू और प्रकाश का रेपुरा स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने पंचनामा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि एक ही दिन में मध्य प्रदेश में दूसरा सबसे बड़ा हादसा है,जब एक कई लोग काल के गाल में समा गए है, वहीं इन सड़क हादसों से कोई सबक लेने की कोशिश नहीं कर रहा है।