दो बारातियों को कुचलकर चली गई जीप, गुस्साए गांव वालों ने धोखे में कार को किया आग के हवाले

मध्यप्रदेश के रीवा में शुक्रवार देर रात दूल्हे की बारात निकल ही रही थी लेकिन दो लोगों को एक अनियंत्रित जीप कुचलकर चली गई, धोखे में गांव वालों ने कार को आग के हवाले कर दिया

Updated: Apr 03, 2021, 07:47 PM IST

दो बारातियों को कुचलकर चली गई जीप, गुस्साए गांव वालों ने धोखे में कार को किया आग के हवाले
Photo Courtesy : Naidunia

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा में एक दूल्हे की शादी उसके बारातियों के लिए काल बन गई। बारात के निकलते समय एक अनियंत्रित जीप दो लोगों को कुचलकर चल गई। लेकिन इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने भी धोखे में आकर कार को आग के हवाले कर दिया।  

 यह भी पढ़ें : सागर में पुलिस की बर्बरता का वीडियो वायरल, दो पुलिसकर्मियों ने थाने में युवक को बेरहमी से पीटा

यह पूरी घटना शुक्रवार रात की है। रीवा ज़िले के मऊगंज थाने के अंतर्गत आने वाले दुबगवां कुर्मियान गांव में निसार अहमद के पुत्र फ़िरोज़ अंसारी का निकाह था। निकाह के लिए घर से बारात निकल ही रही थी कि एक तेज़ रफ्तार में आती अनियंत्रित जीप दो लोगों जयतुन निशा और मोहम्मद तारीफ़ को कुचलकर चली गई। देखते ही देखते खुशनुमा माहौल गमगीन माहौल में परिवर्तित हो गया। हालांकि इस घटना के घटित होने से पहले तक दूल्हा और कुछ अन्य लोग निकाह के लिए प्रस्थान कर चुके थे। लेकिन जैसे ही उन्हें खबर मिली वे बीच रास्ते से ही वापस लौट आए। 

 यह भी पढ़ें : प्रेमी से धोखा मिलने पर 20 वर्षीय छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में प्रेमी को सजा दिलाने की मांग की

सब कुछ इतना अचानक हुआ कि गुस्साए ग्रामीणों ने जीप की जगह पास में ही खड़ी एक आग के हवाले कर दिया। सारी घटना की  सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस की टीम ने पूरे मामले को शांत कराया। ग्रामीणों ने जिस कार को आग लगाई थी उस कार पर नंबर प्लेट नहीं थी। इसके साथ ही टक्कर मारने वाली जीप का मालिक भी अभी फरार है। इसके साथ ही ग्रामीणों के गुस्से का शिकार हुई कार के मालिक का भी अभी तक कुछ अता पता नहीं चल पाया है।