वीडी शर्मा से जान का खतरा बताने वाले पूर्व मंत्री का यू टर्न, कहा- गुस्से में कही थी हत्या की साजिश वाली बात

मध्य प्रदेश BJP के अध्यक्ष से जान का खतरा बताने वाले जबलपुर से BJP के पूर्व विधायक हरेंद्रजीत सिंह बब्बू ने अपने ही बयान से यू टर्न ले लिया है।

Updated: May 19, 2023, 08:59 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश BJP के अध्यक्ष वीडी शर्मा से जान का खतरा बताने वाले जबलपुर से भाजपा के पूर्व विधायक हरेंद्रजीत सिंह बब्बू ने अपने ही बयान से यू टर्न ले लिया है। पूर्व मंत्री ने कहा कि मैंने अपनी हत्या किए जाने की आशंका के आरोप गुस्से में लगाए थे। मैं अपने शब्द वापस लेता हूं। हालांकि, भाजपा ने बब्बू को कारण बताओ नोटिस थमा दिया है।

दरअसल, हरेंद्रजीत ने भोपाल में मीडिया से चर्चा के दौरान कहा था कि उन्हें वीडी शर्मा से खुद की जान का खतरा है। उन्होंने आरोप लगाया था कि शर्मा पार्टी में गुटबाजी बढ़ा रहे हैं और मेरी हत्या भी हो सकती है। उन्होंने कहा था, 'मैंने अजय जामवाल, मुरलीधर राव सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सामने अपनी बात रखी, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। मेरा कहना है कि अगर 2023 का चुनाव जीतना है और भाजपा की सरकार बनाना है, तो ऐसे आदमी को पार्टी का प्रदेशाध्यक्ष बनाकर लाएं, जो साफ-सुथरा हो। किसी तरह से गुटबाजी न हो।'

यह भी पढ़ें: प्रदेश में मचा है हाहाकार, मामा खा गए रोजगार, भोपाल में सड़क पर उतरे चयनित शिक्षक

हरेंद्रजीत के आरोपों के मीडिया में आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें भाजपा कार्यालय में तलब कर लिया था। शाम करीब 7:45 बजे वे बीजेपी ऑफिस पहुंचे। यहां सीएम समेत पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ डेढ़ घंटे तक बैठक चली। इसके बाद हरेंद्रजीत को कारण बताओ नोटिस थमा दिया गया।

सीएम से मुलाकात के बाद उनके तेवर ढीले पड़ गए। बैठक से बाहर आकर हरेंद्रजीत ने मीडिया के सामने सुबह दिए बयान से यू-टर्न ले लिया। उन्होंने यह भी कहा, 'मैंने सुबह कहा था कि पार्टी मेरी मां है। मैं बीजेपी छोड़कर दूसरी पार्टी में नहीं जाऊंगा।' उन्होंने यह भी कहा कि सुबह जो भी कहा था वो सब गुस्से में कहा था। मैं अपने बयान के लिए माफी भी मांगता हूं।