कार्यकर्ताओं की उपेक्षा हो रही है, इसीलिए चुनाव हारते हैं: CM चौहान को पार्टी कार्यकर्ता की शिकायत

छतरपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रोड शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बीजेपी का एक कार्यकर्ता शिवराज से पार्टी में उपेक्षा की शिकायत कर रहा है। कार्यकर्ता ने शिवराज को बताया कि इसी के चलते हाल के चुनावों में बीजेपी की हार हुई।

Updated: Jul 01, 2022, 02:04 PM IST

कार्यकर्ताओं की उपेक्षा हो रही है, इसीलिए चुनाव हारते हैं: CM चौहान को पार्टी कार्यकर्ता की शिकायत

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और एक बीजेपी कार्यकर्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति सीएम शिवराज से पार्टी को चुनाव में मिल रही हार का कारण बता रहा है।

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हाल ही में छतरपुर जिले में एक रैली को संबोधित करने के लिए आए थे। आम सभा से पहले उन्होंने रोड शो भी किया था। इसके जरिए उन्होंने बीजेपी के महापौर और पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया था।

रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री रास्ते मे खड़े कार्यकर्ताओं से हाथ मिला रहे थे। इसी दौरान एक कार्यकर्ता ने शिवराज से कहा कि भाई साहब, पार्टी में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा हो रही है। यही वजह है कि बीजेपी चुनाव हारती है। विधानसभा में भी बीजेपी इसीलिए चुनाव हारी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री से इस तरह की बात कहने वाला बीजेपी कार्यकर्ता का नाम गिरजा पाटकर है। गिरजा पाटकर छतरपुर मंडल में बीजेपी पदाधिकारी हैं। वे पार्षद की टिकट के लिए भी दावेदार थे, लेकिन बीजेपी ने उनकी दावेदारी को खारिज करते हुए किसी दूसरे व्यक्ति को उनके वार्ड से टिकट दे दिया। मुख्यमंत्री को देखते ही गिरजा पाटकर का दर्द छलक उठा और उन्होंने अपनी आपबीती उन्हें सुना डाली।