तुम्हें पता नहीं की प्रदेश में मेरी सरकार है, सागर में टोल प्लाजा पर बीजेपी नेता की गुंडागर्दी

बीजेपी संस्कृति प्रकोष्ठ के सह संयोजक अर्पित पांडेय ने टोल टैक्स मांगने पर टोल प्लाजा पर मौजूद कर्मचारियों के साथ गाली गलौज और तोड़फोड़ की।

Updated: Feb 18, 2023, 02:34 PM IST

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में बीजेपी नेता द्वारा टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है। टोल टैक्स मांगे जाने पर भाजपा नेता ने न सिर्फ कर्मचारियों के साथ गाली गलौज की बल्की कंप्यूटर भी तोड़ दिया। इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी नेता के खिलाफ गोपालगंज थाने में प्रकरण दर्ज हुआ है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना बुधवार दोपहर का है। 
कार निकालने की बात को लेकर प्लाजा के कर्मचारी और बीजेपी सांस्कृतिक प्रकोष्ट के सहसंयोजक अर्पित पांडे के बीच कहासुनी हुई थी। पांडे बगैर टोल टैक्स दिए वहां से जाना चाहता था। कर्मचारियों द्वारा टोल मांगने पर अर्पित पांडेय भड़क गया और कहने लगा कि प्रदेश में मेरी सरकार है। मुझे नहीं जानते हो। इस दौरान अर्पित पांडेय ने स्टॉपर उठाकर फेंक दिया और पत्थर उठाकर टोल बूथ पर दे मारा। जिससे काउंटर पर लगा कांच चकनाचूर हो गया और एक कंप्यूटर भी फूट गया।

मामले में फरियादी सरमन यादव निवासी मझगुआं अहीर ने शिकायत में बताया है कि, "मैं टोल प्लाजा तालचिरी में लाइन असिस्टेंट के पद पर कार्यरत हूं। 15 फरवरी की दोपहर में ड्यूटी कर रहा था, तभी टोल प्लाजा पर कार क्रमांक MP 07 BA 5763 आई और ड्राइवर ने कार लाइन में नहीं लगाई। वह साइड से अपनी कार निकाल रहा था। मैंने उसको कार लाइन से लेकर आने और निकलवाने का बोला तो वह कहने लगा कि यहीं से स्टॉपर खोलो, मैं यही से जाऊंगा। मेरा नाम अर्पित पांडे है। मुझे नहीं जानते हो। जिस पर मैंने मना कर दिया। यह बात सुन अर्पित पांडे भड़क उठा और तोड़फोड़ करने लगा।"

इस पूरे मामले को लेकर गोपालगंज थाना प्रभारी कमल ठाकुर ने बताया कि सरमन यादव की शिकायत पर अर्पित पांडे के खिलाफ IPC की धारा 204, 506 और 527 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सीसीटीवी वीडियो की जांच कर रही है। वहीं अर्पित पांडे का कहना है कि मुझे वहां मौजूद कर्मचारियों ने ही मामूली बात को लेकर झगड़ा करने के लिए उकसाया था।