वीडियो बनाने के चक्कर में गई युवक की जान, ट्रेन से टकराकर हुई दर्दनाक मौत

होशंगाबाद के इटारसी का मामला, इंस्टाग्राम पर वीडियो डालने के इरादे से रेलवे ट्रैक पर पहुंचा था युवक, तेज़ रफ्तार ट्रेन ने मारी टक्कर

Publish: Nov 22, 2021, 01:57 PM IST

वीडियो बनाने के चक्कर में गई युवक की जान, ट्रेन से टकराकर हुई दर्दनाक मौत
मृतक संजू

होशंगाबाद। इंस्टाग्राम के लिए वीडियो बनाने की धुन ने एक युवक की जान ले ली। चलती ट्रेन के साथ वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डालने पहुंचा युवक ट्रेन से टकरा गया। ट्रेन से टक्कर खाने के कारण युवक दूर जा गिरा। जहां उसे सिर में गंभीर चोट आ गई। अस्पताल पहुंचते पहुंचते युवक की मौत हो गई। 

होशंगाबाद जिले के इटारसी में रेलवे ट्रैक पर संजू और उसका नाबालिग दोस्त रविवार शाम को वीडियो बनाने पहुंचे थे। शरददेव रेलवे पुलिया के पास संजू और उसका दोस्त ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। तेज़ रफ्तार ट्रेन को आता देख संजू अपने हाथ में फोन लेकर पटरी किनारे चलने लगा।

ट्रेन के करीब आते ही संजू ट्रेन से टक्कर खा गया और ट्रैक से दूर जा गिरा। संजू के सिर में गहरी चोट आई थी। अचेत अवस्था में पड़े संजू को इटारसी के सिविल अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने संजू को मृत घोषित कर दिया। 

पथरौटा पुलिस ने दुर्घटना का मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया। संजू के पोस्टमार्टम का बाद उसके शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।