शाजापुर में प्रेम संबंध के कारण युवक की पिटाई, लड़की के पिता और भाई ने हथौड़े से की पीड़ित की पिटाई

शाजापुर के मक्सी का मामला, पीड़ित पुष्कर एक युवती के साथ प्रेम संबंध में था, इसको लेकर नाराज युवती के पिता और भाई ने सरेआम उसकी पिटाई कर दी, पुलिस ने पिता और भाई पर मुकदमा दर्ज करने के साथ साथ पीड़ित युवक पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया है

Publish: Sep 14, 2021, 11:08 AM IST

शाजापुर में प्रेम संबंध के कारण युवक की पिटाई, लड़की के पिता और भाई ने हथौड़े से की पीड़ित की पिटाई

शाजापुर। शाजापुर में एक युवक को प्रेम संबंध के कारण युवती के पिता और भाई ने सरेआम पीट दिया। पीड़ित युवक पर युवती के पिता और भाई ने हथौड़े से वार किया। इसके साथ ही युवक के ऊपर लात घूसे भी चलाए। पुलिस ने इस मामले में युवती के पिता और भाई पर मुकदमा तो दर्ज किया ही, लेकिन पीड़ित युवक पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 

यह मामला रविवार को शाजापुर के मक्सी का बताया जा रहा है। पीड़ित पुष्कर मक्सी की ही रहने वाली एक युवती से प्रेम करता था। हाल ही में दोनों घर से भाग गए थे। लेकिन दोनों के परिजनों में समझौते के बाद वे घर लौट आए। 

लेकिन युवती के परिजन अब भी युवक के प्रति मन में खुन्नस पाले हुए थे। युवक रविवार को जब मक्सी के बाजार में था, तब वहीं पर युवती के पिता और भाई भी पहुंच गए। दोनों ने मिलकर पुष्कर की पिटाई कर दी। पिटाई के वीडियो में दोनों पुष्कर को हथौड़े और नुकीली रोड से मारते हुए दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मक्सी पुलिस हरकत में तो आई लेकिन पुलिस ने पिटाई करने वाले युवती के पिता और भाई पर मुकदमा दर्ज करने के साथ साथ पीड़ित युवक पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया। 

यह भी पढ़ें : धार में पुजारी की पीट पीटकर हत्या, आरोपी फरार

पीड़ित युवक पर मामला दर्ज किए जाने के बाद युवक ने एसपी कार्यालय के बाहर डेरा डाल दिया। परिजनों ने एसपी को ज्ञापन सौंप पर मक्सी पुलिस द्वारा युवक पर मामला दर्ज किए जाने का विरोध किया। युवक के परिजनों ने कहा कि पीड़ित पर युवती के भाई और पिता ने हमला किया। वह इस मामले में पीड़ित है। परिजनों ने बताया कि बेरहमी से पीटे जाने के कारण युवक के हाथ में फ्रेक्चर हो गया है।