छेड़छाड़ के आरोप में युवक को अर्धनग्न अवस्था में पीटा, पुलिस देखती रही तमाशा

ग्वालियर के जनक गंज का मामला, युवक को छेड़छाड़ के आरोप में अर्धनग्न कर पीटा गया, युवक को पीटे जाने के समय पुलिस भी मौके पर पहुंची थी, लेकिन सारा तमाशा देखने के बाद पुलिस भी वहां से चलती बनी

Updated: Dec 02, 2021, 10:13 PM IST

छेड़छाड़ के आरोप में युवक को अर्धनग्न अवस्था में पीटा, पुलिस देखती रही तमाशा

ग्वालियर। ग्वालियर में छेड़छाड़ का आरोप लगा कर एक युवक को सरेआम पीट दिया गया। युवक को बीच सड़क पर अर्धनग्न कर जमकर पिटाई की गई। महिलाओं और पुरुषों ने मिलकर युवक पर सरिए और डंडे बरसा दिए। इस दौरान वहां से गुजर रही पुलिस ने भी महज तमाशा देखने के सिवा और कुछ नहीं किया। 

यह मामला ग्वालियर के जनक गंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। बुधवार को कुछ महिलाओं और पुरुषों ने मिलकर युवक पर हमला कर दिया। उन्होंने युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इसके बदले में वे युवक के साथ बर्बर बर्ताव करते नजर आए। करीब आधे घंटे तक वे खुलेआम गुंडागर्दी करते रहे।

युवक को बेरहमी से पीटे जाने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में युवक की पिटाई करते वक्त पुलिस में उसके खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी जा रही है। इस दौरान युवक लगातार रहम की भीख मांगता दिख रहा है, लेकिन हमलावर तनिक भर भी युवक पर दया दिखाने में दिलचस्पी लेते नहीं दिख रहे हैं।

इतना ही नहीं वीडियो में पुलिस की एक गाड़ी भी मौके पर पहुंचती दिखाई देती है। लेकिन पुलिस भी इस तमाशे को रोकना मुनासिब नहीं समझती और बिना कोई कार्रवाई वहां से निकल पड़ती है।

इस मामले में पीड़ित युवक ने जनक गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दो महिलाओं और तीन पुरुषों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पांचों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।