दुकान से कब्ज़ा छुड़ाने के लिए गए युवक को किया अधमरा, बेरहमी से पीट कर हमलावर हुए फरार

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले का मामला, घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि मामले में चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है

Publish: Dec 06, 2021, 09:47 AM IST

दुकान से कब्ज़ा छुड़ाने के लिए गए युवक को किया अधमरा, बेरहमी से पीट कर हमलावर हुए फरार
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में कुछ गुंडों ने मिलकर एक युवक को बेरहमी से पीट डाला। गुंडों ने पीड़ित युवक को पीट पीट कर अधमरा कर दिया। बेरहमी से पीटे जाने के बाद जब युवक अधमरा होकर जमीन पर गिर गया, तब हमलावर मौके से फरार हो गए। हमलावरों के फरार होते ही स्थानीय लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में सोमरिया में नीतेश साहू नामक युवक अपनी दुकान से कब्ज़ा छुड़ाने के लिए पहुंचा था। कुछ समय पहले उसके पिता जगदीश साहू ने वीरम तंवर से आठ लाख रुपए कर्ज लिया था। बदले में उसके पिता ने अपनी दुकान उसके पास गिरवी रख दिया था। 

लेकिन कर्जा सूद समेत लौटाने के बाद भा वीरम तंवर दुकान से अपना कब्जा नहीं छोड़ रहा था। इसी सिलसिले में वीरम तंवर से बात करने के लिए रविवार शाम को नीतेश दुकान पर पहुंचा था। लेकिन वहां पर वीरम तंवर और उसके साथियों से कहासुनी हो गई। 

यह भी पढ़ें: अदृश्य शक्ति करती है महिला इंजीनियर के घर में चोरी, खा जाती है सारा खाना, बैतूल पुलिस से की शिकायत

वीरम तंवर ने अपने भाई लखन तंवर और दो अन्य साथियों शिव सिंह और हरि सिंह के साथ मिलकर नीतेश पर हमला कर दिया। चारों मिलकर नीतेश को डंडों से लगातार मारते रहे। जब नीतेश खुद अधमरा होकर नीचे गिर गया तब सभी मौके से फरार हो गए। पड़ोस के लोगों ने बेसुध पड़े नीतेश को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा लिया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है।