गुना में शराब के लिए पोल पर चढ़ा युवक, दो घंटे चलता रहा ड्रामा, पुलिस ने क्वार्टर देकर नीचे उतारा

मध्य प्रदेश के गुना में एक युवक शराब की मांग करते हुए खंभे पर चढ़ गया। उसे उतारने के लिए पुलिस को उसे शराब पिलानी पड़ी। काफी देर तक चले इस हंगामे का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Updated: Nov 29, 2022, 09:14 AM IST

गुना में शराब के लिए पोल पर चढ़ा युवक, दो घंटे चलता रहा ड्रामा, पुलिस ने क्वार्टर देकर नीचे उतारा

गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां शराब की मांग करते हुए एक युवक बिजली के खंभे पर चढ़ गया। करीब दो घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा। आखिर में पुलिसकर्मी क्वार्टर लेकर आए तब जाकर युवक नीचे उतरा। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार मामला गुना जिले के नानाखेड़ी इलाके का है। कैंट पुलिस को सूचना मिली कि नानाखेड़ी इलाके में घासीराम नामक युवक काफी ऊंचे खंभे पर चढ़कर बैठा है। वह नशे में है और शराब की मांग कर रहा है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने उसे नीचे उतारने की काफी कोशिश की। लेकिन वह किसी की सुनन को ही तैयार नहीं था। 

यह भी पढ़ें: बीजेपी ने मेरी छवि खराब करने में हजारों करोड़ रुपए लगा दिए: इंदौर में बोले राहुल गांधी

काफी प्रयास के बाद भी जब वह नीचे नहीं उतरा तो उसका कहना यही था कि उसे शराब लाकर दी जाए, तभी वह नीचे आएगा। बताया गया कि युवक ने पहले से शराब पी रखी थी। वह खंभे पर चढ़े-चढ़े बीड़ी भी पी रहा था। इधर पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी कि वह नीचे उतर आए। आखिरकार पुलिस ने उसकी जान बचाने के लिए उसे शराब का लालच दिया।

पुलिस टीम ने शराब का एक क्वार्टर मंगाया और उसे दिखाया। खंभे के नीचे छत पर फेंका, जिसे देखकर युवक खंभे से उतरा। उसने छत पर ही शराब का क्वार्टर गटक लिया। इसके बाद भी उसकी मांग कम नहीं हई। वह और शराब देने की मांग करने लगा। तब तक कुछ पुलिसकर्मी छत पर पहुंच गए और युवक को नीचे उतारा।