भोपाल में 12 साल की मासूम बच्ची से छेड़खानी

बैरसिया के गुनगा में नाबालिग बच्ची से अश्लीलता, 22 वर्षीय युवक पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, पड़ोसियों को देखकर भागा आरोपी

Publish: Jul 01, 2021, 11:57 AM IST

भोपाल में 12 साल की मासूम बच्ची से छेड़खानी
Photo Courtesy: mewad kiran

भोपाल। बैरसिया तहसील के गुनगा गांव में नाबालिग बच्ची से छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोपी युवक 22 साल का है, उसने 12 साल की बच्ची को घर बुलाकर उससे छेड़छाड़ की। आरोपी बच्ची का पड़ोसी है। बच्ची ने युवक की हरकतों का विरोध करते हुए शोर मचाया। बच्ची की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंच गए, लोगों के जमा होते ही आरोपी उन्हें चकमा देकर भाग खड़ा हुआ। प्रत्यक्षदर्शी पड़ोसियों और परिजनों ने पुलिस थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई है।

और पढ़ें: कोरोना की वजह से पांच साल के मासूम बच्चे भी हो रहे हैं डिप्रेशन के शिकार

बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर बच्ची खेल रही थी, तभी युवक ने किसी बहाने से बच्ची को अपने पास बुलाया और उससे अश्लील हरकत की। आरोपी बच्ची को अपने साथ ले जाने की फिराक में था। तब बच्ची ने शोर मचा दिया, जिसके बाद वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

कोई आरोपी युवक को पकड़ पाता उससे पहले ही वह भाग खड़ा हुआ, जाते-जाते उसने पड़ोसियों और बच्ची के परिवार को देख लेने की धमकी दी है।  बैरसिया पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। छेड़छाड़ की घटना के बाद से बच्ची डरी सहमी है, पुलिस ने पड़ोसियों और बच्ची के बयान दर्ज कर लिए हैं। फरार युवक की तलाश जारी है। आरोपी के परिवार पर भी पुलिस ने दबिश दी है। पुलिस आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है।