सारे बलात्कारी चौथी पास राजा के साथी क्यों निकलते हैं, बालेश धनखड़ को रेप का दोषी करार दिए जाने पर आप का हमला

बालेश धनखड़ ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ़ बीजेपी का पूर्व अध्यक्ष है, सिडनी की अदालत ने धनखड़ को पांच कोरियाई महिलाओं से रेप के मामले में दोषी करार दिया है

Publish: Apr 25, 2023, 02:24 PM IST

नई दिल्ली। ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ़ बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष बालेश धनखड़ को बलात्कार के मामले में दोषी करार दिए जाने पर आम आदमी पार्टी ने बड़ा हमला बोला है। आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी और बालेश धनखड़ की तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए प्रधानमंत्री को चौथी पास राजा करार दिया है। इसके साथ ही आप ने कहा है कि सारे बलात्कारी चौथी पास राजा के ही साथी क्यों निकलते हैं? 

आम आदमी पार्टी ने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी और बालेश धनखड़ की तस्वीर साझा करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया में बीजेपी नेता बालेश धनखड़ कई लड़कियों के साथ रेप का दोषी पाया गया।ये सारे बलात्कारी, भ्रष्टाचारी, गुंडे-मवाली चौथी पास राजा के साथी ही क्यों निकलते हैं।

सिडनी की अदालत ने बालेश धनखड़ को पांच कोरियाई महिलाओं के साथ बलात्कार करने और उन्हें नशीली दवाइयां खिलाकर उनका पॉर्न वीडियो बनाने के मामले में दोषी पाया है। धनखड़ पर आरोप था कि उसने कोरियाई लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर उनके साथ बलात्कार किया। 

धनखड़ पर लगे आरोप के मुताबिक 2017 में धनखड़ ने पांच कोरियाई महिलाओं को नौकरी का झांसा देकर इंटरव्यू के लिए बुलाया था और इसके बाद उसने लड़कियों को नशीली दवा कर उनके साथ बलात्कार किया। 2018 में धनखड़ के अपार्टमेंट में छापेमारी के दौरान पुलिस को कई सेक्स सीडी बरामद हुई थीं, जिसे कमरे में छिपे हुए कैमरों के माध्यम से रिकॉर्ड किया गया था। 

बालेश धनखड़ ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ़ बीजेपी का अध्यक्ष था। नवंबर 2014 में प्रधानमंत्री मोदी के पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सारे कार्यक्रम धनखड़ की ही देखरेख में हुआ था। धनखड़ प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुआ था।