अभिनेत्री दिव्या भटनागर की कोरोना संक्रमण से मौत

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि गुलाबो नहीं रहीं, 34 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, कोरोना संक्रमित दिव्या 11 दिन से अस्पताल में भर्ती थीं

Updated: Dec 07, 2020, 06:38 PM IST

अभिनेत्री दिव्या भटनागर की कोरोना संक्रमण से मौत
Photo Courtesy: news hindi

मुंबई। कोरोना संक्रमण की वजह से टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की मौत हो गई। वे पिछले 11 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं। उन्हें निमोनिया, कोविड 19 और हाइपरटेंशन की शिकायत थी। उनका ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरता जा रहा था। वे कई दिनों से वेंटिलेटर पर थीं।

एक्ट्रेस के भाई देवाशीष भटनागर ने उनकी मौत की पुष्टि की है। दिव्या भटनागर को 26 नवंबर को मुंबई अस्पताल में भर्ती किया गया था। तबीयत ज्यादा खराब होने पर उन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। दिव्या अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी परेशान चल रही थीं। वे अपनी मैरिड लाइफ की वजह से तनाव में थीं।

34 वर्षीय दिव्या ने कई शोज में काम किया था। दिव्या ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ 'तेरा यार हूं मैं'  'उड़ान', 'जीत गई तो पिया मोरे' और 'विष' सेठजी, सिलसिला प्यार का, कभी हां कभी नां, कभी सौतन कभी सहेली, प्रीतो, श्रीमान श्रीमती फिर से’ जैसे टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

दिव्या के भाई देवाशीष ने दिव्या के पति और परिवार पर दिव्या को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए उन्हें अपनी बहन की खराब हालत के लिए दोषी बताया है। एक्ट्रेस की मां ने भी दिव्या के पति पर फ्रॉड होने का आरोप लगाया है। अस्पताल में भर्ती दिव्या ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। उन्होंने फैंस से कहा था कि उनकी जल्द रिकवरी की दुआ करें। फोटों में वे हॉस्पिटल के बेड पर लेटी नजर आ रही थीं। वे मास्क के भीतर से मुस्कराते हुए दिखाई दे रही थीं।

दिव्या की मौत की खबर फैलते ही टीवी इंडस्ट्री और फैंस में शोक की लहर है। दिव्या भटनागर की खास फ्रेंड एक्ट्रेस देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर करके दिव्या के निधन की खबर फैंस को दी।