योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी, पुलिस को मेसेज भेजने वाले व्यक्ति ने कहा, मेरा जो कर सकते हो कर लो

यूपी पुलिस की सेवा 112 नंबर पर यह धमकी भरे मेसेज आया है, पुलिस ने धमकी देने वाले व्यक्ति को पकड़ने के लिए एक टीम गठित कर दी है

Publish: May 04, 2021, 10:07 AM IST

योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी, पुलिस को मेसेज भेजने वाले व्यक्ति ने कहा, मेरा जो कर सकते हो कर लो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले व्यक्ति ने कहा है कि वे पांचवें दिन मुख्यमंत्री को मार डालेगा। धमकी देने वाले व्यक्ति ने पुलिस को चार दिन कि मोहलत भी दी है। उसने कहा है कि जो करना है कर लो, मैं पांचवें दिन मुख्यमंत्री को जान से मार दूंगा। 

यूपी पुलिस को यह धमकी भरा मेसेज 29 अप्रैल को प्राप्त हुआ था। एक अज्ञात व्यक्ति ने यूपी पुलिस की सेवा 112 नंबर के वॉट्सएप पर यह धमकी भरा मेसेज भेजा था। जिसमें धमकी देने वाले व्यक्ति ने कहा कि वो पांचवें दिन योगी आदित्यनाथ की हत्या कर देगा। धमकी भरे मेसेज से यूपी पुलिस सकते में आ गई। पुलिस ने एक टीम गठित कर धमकी देने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस थाने में मामला भी दर्ज कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें : कैप्टन अमरिंदर सिंह की हत्या के लिए इनाम घोषित करने के मामले में केस दर्ज

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी मिली हो। पिछले साल मई महीने में ही योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। धमकी देने वाले व्यक्ति ने कहा था कि योगी आदित्यनाथ एक धर्म विशेष के लोगों के लिए खतरा हैं। इससे पहले इसी साल जनवरी महीने में पंजाब के मोहाली शहर में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने पर इनाम दिए जाने वाले पोस्टर चस्पा किए गए थे।