JDU नेता और उसके समर्थकों ने महिलाओं को बेरहमी से पीटा, पुलिस का FIR से इनकार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सीएम नीतीश की पार्टी जेडीयू के नेता और उसके समर्थकों द्वारा महिलाओं की बेरहमी से पिटाई का वीडियो

Publish: Mar 23, 2021, 09:20 AM IST

JDU नेता और उसके समर्थकों ने महिलाओं को बेरहमी से पीटा, पुलिस का FIR से इनकार
Photo Courtesy: NDTV

बेगूसराय। बिहार में सत्ता और रसूख का एक बेहद खौंफनाक और क्रूर वीडियो सामने आया है। बेगूसराय में सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के नेता और उसके समर्थकों द्वारा महिलाओं को दौड़ा-दौड़ाकर बेरहमी से पीटा गया। दबंगों ने इस दौरान आधा दर्जन से ज्यादा महिलाओं को पीट-पीटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। विडंबना ये है कि मामले पर पुलिस ने FIR दर्ज करने तक से इनकार कर दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला बेगूसराय जिले के तेघरा थाना क्षेत्र की है, जहां किरतौल गांव में जदयू नेता सरवर आजाद ने महिलाओं के साथ मारपीट किया। मारपीट जमीन पर निर्माण को लेकर हुई बताई जा रही है। आरोप है कि सरकारी शिक्षक सरवर आजाद गांव की ही शबाना यास्मीन के जमीन पर अवैध कब्ज़ा कर निर्माण कार्य करा रहा था। शनिवार के दिन इसी का विरोध करने वह अन्य महिलाएं के साथ गई थी। लेकिन सरवर आजाद ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर सबपर हमला करा दिया।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वायरल वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि जेडीयू नेता और उनके सहयोगी किस तरह महिलाओं को बेरहमी से पीट रहे हैं। महिलाओं को ईंट से निशाना बना रहे हैं। इतना ही नहीं उनके ऊपर बांस-बल्ले से ताबड़तोड़ वार कर रहे हैं। वीडियो में सफ़ेद कुर्ता-पायजामा में दिख रहा शख्स सरवर आजाद का भतीजा आसिफ बताया जा रहा है। वीडियो में पीछे काली पैंट और सफ़ेद कमीज पहने खुद सरवर आजाद भी दिख रहा है। वह हाथ उठाकर इशारे भी कर रहा है।

इस विवाद में घायल शबाना यास्मीन की ओर से सरवर आजाद समेत आठ लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का आवेदन तेघड़ा थाने में दिया गया है। हद्द तो तब हो गई जब थानेदार ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने तक से इनकार कर दिया। पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि जेडीयू नेता सरवर आजाद अपने रसूख के दम पर FIR नहीं होने दे रहा है।