तमिलनाडु में बीजेपी की किरकिरी, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की बहू की तस्वीर से प्रचार कर रही है बीजेपी

कीर्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम एक आर्टिस्ट हैं, बीजेपी ने अपने वीडियो कैंपेन में श्रीनिधि की तस्वीर का उपयोग किया, जिसके बाद बीजेपी की बड़ी फजीहत हो रही है

Updated: Mar 31, 2021, 05:41 PM IST

तमिलनाडु में बीजेपी की किरकिरी, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की बहू की तस्वीर से प्रचार कर रही है बीजेपी
Photo courtesy: social media

नई दिल्ली/चेन्नई। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी को अपना चुनाव प्रचार ही भारी पड़ गया है। बीजेपी चुनावों के लिए कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की बहू और कीर्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि चिदंबरम की तस्वीर से चुनाव प्रचार कर रही है। जिस वजह से बीजेपी की किरकिरी तो हो ही रही है, और साथ ही पूरी पार्टी अपने कैंपेन में श्रीनिधि की तस्वीर का उपयोग करने के लिए उपहास का पात्र बन बैठी है। 

यह भी पढ़ें : पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा के काफिले पर हुआ हमला, बीजेपी और टीएमसी के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू

दरअसल बीजेपी की तमिलनाडु इकाई ने अपने चुनावी घोषणापत्र का प्रचार करने के लिए एक वीडियो जारी किया था। इसमें बीजेपी ने कीर्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि की एक तस्वीर भी इस्तेमाल की थी। जिसमें श्रीनिधि भारत नाट्यम करते हुए नज़र आ रही हैं। श्रीनिधि एक आर्टिस्ट हैं और पेशे से मेडिकल प्रोफेशनल हैं। 

बीजेपी के इस वीडियो की जानकारी जैसे ही कांग्रेस पार्टी को लगी, कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोल दिया। कांग्रेस ने बिना इजाज़त के श्रीनिधि की तस्वीर को अपने कैंपेन में इस्तेमाल करने को लेकर आपत्ति जताई है। कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी के इस हथकंडे से यह सिद्ध होता है कि बीजेपी का प्रचार पूरी तरह से झूठ और प्रोपगेंडा पर आधारित है। 

यह भी पढ़ें : मोदी के पत्र का इमरान ने दिया जवाब, पाकिस्तान भी अपने पड़ोसियों के साथ चाहता है शांति

हालांकि बीजेपी के कैंपेन वीडियो में श्रीनिधि की तस्वीर जिस गाने के दौरान दिखाई देती है वो गाना भी डीएमके के नेता रहे करुणानिधि द्वारा लिखा गया था। इन सबके बीच बीजेपी को बड़ी फजीहत का सामना करना पड़ा है। किरकिरी होता देख बीजेपी ने अपने इस कैंपेन के वीडियो को हटा लिया है।