CM योगी का अजीबोगरीब बयान, बोले- हमने कोरोना के भूत को बोतल में बंद कर दिया

कोरोना को लेकर बयान देकर फंसे सीएम योगी, लोगों ने पूछा- जब भूत को बोतल में बंद कर दिया तो वैक्सीनेशन के नाम पर राजनीति क्यों हो रही है

Updated: Sep 12, 2021, 07:04 PM IST

CM योगी का अजीबोगरीब बयान, बोले- हमने कोरोना के भूत को बोतल में बंद कर दिया
Photo Courtsey : The Week

लखनऊ। कोरोना के दूसरे वेव से सर्वाधिक प्रभावित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वायरस को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है। सीएम योगी ने कोरोना वायरस के भूत को एक बोतल में कैद करने का दावा किया है। सीएम के इस बयान पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने लोग अब यह पूछ रहे हैं कि जब भूत बोतल में बंद है तो वैक्सीनेशन के नाम पर राजनीति क्यों हो रही है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर भूत वाली दुर्लभ जानकारी दी है। उन्होंने कहा, '24 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी नियंत्रण में है। कोरोना के भूत को हम लोगों ने बोतल में बंद करके रख दिया है।' 

सीएम के इस ट्वीट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। भूत को कैद करने के लिए कोई उनकी वाहवाही कर रहा है तो कुछ लोग उन्हें ट्रॉल करने लगे हैं। ट्विटर यूजर विशाल जोशी ने मुख्यमंत्री से पूछा है कि जब भूत बोतल में बंद हो गया है तो फिर वैक्सीनेशन के नाम पर राजनीति क्यों हो रही है। उन्होंने यह भी कहा है कि यदि आप ये काम पहले कर देते तो लाखों लोगों की जान नहीं जाती।

यह भी पढ़ें: सड़कें बंगाल की, फैक्ट्री अमेरिका की, प्रचार योगी का, चोरी का विकास दिखा बुरे फंसे सीएम योगी

एक अन्य यूजर ताहिर ने लिखा है कि WHO के वैज्ञानिकों को आकर बाबा जी से कुछ सीखना चाहिए। इफ्तेखार हुसैन लिखते हैं कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने अगले साल एक और जिन्न को बोतल में कैद करने का मन बना लिया है। नाम आप जानते होंगे।' बहरहाल योगी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।