दिल्ली के उद्योग नगर में जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 6 लोगों के लापता होने की खबर

उद्योग नगर जूता फैक्ट्री में आग बुझाने में फायर ब्रिगेड की 31 गाड़ियां जुटी हुई हैं, करीब 5 से 6 लोगों के फैक्ट्री के भीतर फंसे होने का संदेह

Updated: Jun 21, 2021, 12:25 PM IST

दिल्ली के उद्योग नगर में जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 6 लोगों के लापता होने की खबर
Photo Courtesy: NDTV

नई दिल्ली। दिल्ली के उद्योग नगर में एक जूते की फैक्ट्री में भीषण आग लगने की खबर है। फैक्ट्री से आग की लपटें और धुएं उठते देख इलाके में अफरातफरी मच गई है। आग की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फायर ब्रिगेड की 31 गाड़ियां आग बुझाने में लगाई गयी है।

फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के मुताबिक सोमवार सुबह 8 बजकर 22 मिनट पर फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी मिली थी। इसके बाद तत्काल दमकल की 24 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं। हालांकि, 24 गाड़ियां भी कम पड़ गई और आग काबू में न आते देख फायर ब्रिगेड की 7 और गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया है।  

यह भी पढ़ें: राम मंदिर ट्रस्ट के चंपत राय द्वारा जमीन हड़पने का मामला उजागर करने वाले पत्रकार के खिलाफ 18 धाराओं के तहत FIR

जानकारी के मुताबिक, जे-5 उद्योग नगर में अपेक्षा इंटरनेशनल नाम का जूतों का गोदाम है। फैक्ट्री के मालिक पंकज गर्ग हैं। गर्ग के मुताबिक फैक्ट्री में काम करने वाले 5-6 लोग लापता हैं। आशंका है कि ये सभी लोग फैक्ट्री के भीतर फंसे हुए हैं। पुलिस और दमकल के साथ ही 2 कैट्स एम्बुलेंस भी मौके पर मौजूद हैं। आग पर काबू पाने के प्रयास जारी है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।