नूपुर शर्मा के बचाव में उतरी धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनौत, बोली यह अफगानिस्तान नही है

कंगना ने कहा नुपुर को अपने विचार रखने का हक है और भारत में एक सरकार है जिसे लोगों ने चुना है वहीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने विवादित बयान से भारत की अंतराष्ट्रीय शर्मिंदगी पर नुपुर शर्मा की निंदा की है।

Updated: Jun 08, 2022, 09:54 AM IST

नूपुर शर्मा के बचाव में उतरी धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनौत, बोली यह अफगानिस्तान नही है
Courtesy: Amar Ujala

मुंबई।  मुस्लिम पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी मामले में चौतरफा आलोचना का सामना कर रही भाजपा द्वारा निस्काषित प्रवक्ता नुपुर शर्मा को धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनौत का सहारा मिला है।

कंगना रनौत ने नुपुर शर्मा का बचाव किया है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगना ने नुपुर का बचाव करते हुए लिखा कि नुपुर को अपने विचार व्यक्त करने का हक है लेकिन नुपुर को मिल रही सभी प्रकार की धमकियों को मैंने देखा है। जब हर दिन हिंदू भगवानों का अपमान होता है तो हम अदालत जाते है।

कंगना ने आगे लिखा कि अपने आपको को डॉन समझने की कोशिश न करें। ये अफगानिस्तान नही है। जो लोग भूल चुके हैं उन्हें बताना चाहती हूं कि भारत में पूर्णतः संचालित सरकार है जिसे लोगों ने चुना है और जिसे लोकतंत्र कहा जाता है।

वही इस मामले पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी मामले में इंडोनेशिया के विदेश मंत्रालय द्वारा भारत की आलोचना करने पर ट्वीट कर नुपुर शर्मा और एक टीवी पत्रकार पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें: आतंकवादी संगठन अल कायदा की यूपी, गुजरात, दिल्ली सहित बड़े शहरों में आत्मघाती हमले की चेतावनी

स्वरा ने लिखा कि अरे नुपुर शर्मा, आपकी नफरत भरी दंगल चर्चा ने भारत को अंतराष्ट्रीय शर्मिंदगी में ला दिया है, मैं आशा करती हूं कि आप इस अंतराष्ट्रीय शर्मिंदगी का जश्न मना रही है।

गौरतलब है कि नुपुर शर्मा द्वारा एक टीवी चैनल पर डिबेट में पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान दिया गया था। जिसकी अंतराष्ट्रीय स्तर पर आलोचना हो रही है।इस बयान पर नुपुर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहे है। नुपुर शर्मा के परिवार को मिल रही धमकियों को लेकर दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा उपलब्ध करवाई है।