डीएमके अध्यक्ष स्टालिन के दामाद के घर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, 6 अप्रैल को होने हैं तमिलनाडु में चुनाव

डीएमके नेता स्टालिन के दामाद के घर आलावा कई ठिकानों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी चल रही है, अन्नानगर से डीएमके उम्मीदवार मोहन के घर पर भी छापा पड़ा है

Publish: Apr 02, 2021, 02:51 PM IST

डीएमके अध्यक्ष स्टालिन के दामाद के घर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, 6 अप्रैल को होने हैं तमिलनाडु में चुनाव
Photo Courtesy : MSN

चेन्नई।  तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में मतदान होने से ठीक पहले आयकर विभाग ने डीएमके अध्यक्ष स्टालिन के दामाद के घर छापा मारा है। आयकर विभाग ने स्टालिन के दामाद सबरीसान के घर छापा मारा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सबरीसान के घर पर संदिग्ध टैक्स चोरी के मामले में छापेमारी चल रही है। यह वही जगह है जहाँ पर डीएमके के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बैठक करते हैं।  

यह भी पढ़ें : EVM मामले पर राहुल का वार, बोले-EC की गाड़ी ख़राब, BJP की नीयत ख़राब, लोकतंत्र की हालत ख़राब

सबरीसान के ठिकाने के अलावा आयकर विभाग ने अन्नानगर से डीएमके के उम्मीदवार मोहन के घर भी छापेमारी की है। हालांकि दोनों ही जगह छापेमारी करने पर आयकर विभाग को क्या मिला है? इसकी जानकारी अभी आयकर विभाग की ओर से नहीं दी गई है। डीएमके ने आयकर विभाग के इन छापों पर राज्य के सत्ताधारी दल एआईडीएमके और बीजेपी पर हमला बोला है। डीएमके ने इसे राजनीतिक साजिश और सत्ता का दुरूपयोग करना करार दिया है। इससे पहले बीते हफ्ते ही आयकर विभाग ने डीएमके के वरिष्ठ नेता ईवी वेलु के घर पर भी छापेमारी की थी। 

यह भी पढ़ें : असम: बीजेपी कैंडिडेट की कार में ईवीएम मिलने पर चुनाव आयोग ने रद्द किया संबंधित बूथ पर चुनाव, चार अधिकारी सस्पेंड

दरअसल 6 अप्रैल को तमिलनाडु की 234 विधानसभा सीटों पर मतदान होने हैं। लेकिन मतदान से पहले तमाम ओपिनियन पोल्स में इस मर्तबा एआईडीएमके और  भाजपा सत्ता से बेदखल होती दिख रही है। इस लिहाज़ से चुनाव से ठीक पहले डीएमके नेता के घरों पर आयकर विभाग की छापेमारी को राजनीतिक कार्रवाई से भी जोड़कर देखा जा रहा है।