आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एनटी रामाराव की बेटी ने की आत्महत्या, घर में पंखे से लटकता मिला शव

टीडीपी के संस्‍थापक और पूर्व सीएम एनटी रामाराव की बेटी उमा माहेश्वरी का शव उनके हैदराबाद स्थित घर से बरामद किया गया है, पुलिस छानबीन में जुट गई है।

Updated: Aug 02, 2022, 03:44 AM IST

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी के संस्थापक एनटी रामाराव की बेटी उमा माहेश्वरी ने आत्महत्या कर ली है। उमा सोमवार को हैदराबाद स्थित अपने घर में मृत पाई गईं। बताया जा रहा है कि उनका शव पंखे से लटकते हुए मिला। पुलिस इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच में जुट गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक उमा काफी तनाव और स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रही थीं। सोमवार को वह जुबली हिल्‍स इलाके में वो अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लीं। हालांकि पुलिस सभी एंगल्‍स से छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि आत्‍महत्‍या का अंदेशा जरूर है, लेकिन पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

यह भी पढ़ें: पेंसिल मांगने पर मां मारती है, मोदी जी आपने मैग्गी भी महंगी कर दी, 6 साल की बच्ची ने लिखा PM को पत्र

पुलिस ने इस मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत केस दर्ज किया है। तेलुगु देशम पार्टी के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की 12 संतानों में वह सबसे छोटी थीं। पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता दग्गुबाती पुरंदेश्वरी और नारा भुवनेश्वरी, टीडीपी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की पत्नी, उनकी बहनें हैं। पुलिस ने बताया कि चंद्रबाबू नायडू, उनके बेटे नारा लोकेश और परिवार के अन्य सदस्य उमा माहेश्वरी के घर पर हैं।