पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारमंगलम की पत्नी की हुई हत्या, एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, दो फरार

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमारमंगलम की दिल्ली में उनके आवास पर हत्या कर दी गई, किट्टी की हत्या में संलिप्त धोबी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी इस समय फरार हैं

Publish: Jul 07, 2021, 10:12 AM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारमंगलम की पत्नी की हुई हत्या, एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, दो फरार
Photo Courtesy: Telugu News

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में बीती रात पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिवंगत नेता पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी किट्टी कुमारमंगलम की हत्या कर दी गई। किट्टी कुमारमंगलम के आवास में लूट की मंशा से घुसे लुटेरों ने हत्या कर दी। पुलिस को किट्टी की हत्या की सूचना घर की नौकरानी ने दी। हत्या करने वालों ने नौकरानी को बांध दिया था। पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी धोबी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपी इस समय फरार चल रहे हैं। 

मृतक किट्टी कुमारमंगलम दिल्ली के वसंत विहार में रह रही थीं। मंगलवार रात करीब 9 बजे पड़ोस में रहने वाला राजू नामक एक धोबी आया। घर में काम करने वाली नौकरानी ने जब घर का दरवाजा खोला तो 24 वर्षीय राजू ने नौकरानी को दूसरे कमरे में ले जाकर बांध दिया। इसी दौरान दो अन्य लोग घर में दाखिल हुए और 67 वर्षीय किट्टी की तकिए से मुंह दबा कर हत्या कर दी। 

नौकरानी करीब दो घंटे तक बंधी रही। जैसे तैसे उसने खुद को खोला और शोर मचाकर लोगों को सूचित किया। किट्टी की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। नौकरानी के बयान के आधार पर पुलिस ने राजू नामक धोबी को गिरफ्तार कर लिया।जबकि दो आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। 

किट्टी कुमारमंगलम पूर्व केंद्रीय मंत्री पी रंगराजन कुमारमंगलम की पत्नी थीं। पी रंगराजन कुमारमंगलम कांग्रेस के बड़े नेता थे। बाद में उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया था। कुमारमंगलम तमिलनाडु के थे। नरसिम्हा राव सरकार में वे केंद्रीय मंत्री रहने के साथ साथ अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में भी मंत्री रहे थे।