गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी कोरोना संक्रमित, रविवार को बिगड़ी थी तबीयत

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, डॉक्टर बोले फ़िलहाल हालत स्थिर है, चिंता की कोई बात नहीं, रविवार को निकाय चुनाव प्रचार के दौरान खराब हुई थी तबीयत

Updated: Feb 15, 2021, 02:22 PM IST

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी कोरोना संक्रमित, रविवार को बिगड़ी थी तबीयत
Photo Courtesy: India TV News

अहमदाबाद। गुजरात के सीएम विजय रुपाणी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों ने बताया है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है, चिंता की कोई बात नहीं है। दरअसल मुख्यमंत्री विजय रूपाणी रविवार को वडोदरा के निज़ामपुरा के दौरे पर थे। वहां वे मेहसनानगर चौराहे पर जनसभा कर रहे थे। तभी उन्हें अचानक चक्कर आ गया था। वे सभा के मंच पर ही बेसुध होकर गिर गए थे। जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सम्हाला था। आनन फानन में उन्हें अहमदाबाद लाकर यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती किया गया था। और सभी जरूरी टेस्ट किए गए, जिसके बाद सोमवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

दरअसल गुजरात में नगरीय निकाय के चुनाव हो रहे हैं। इसी के प्रचार के लिए वे रविवार को वडोदरा के निज़ामपुरा में सभा कर रहे थे। तभी उनकी ब्लड प्रेशर लो हो गया और वे बेहोश हो गए थे।

यूएन मेहता अस्पताल प्रके बंधन ने मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के बारे में बताया है कि उनका स्वास्थ्य पहले से ठीक है। फिलहाल उन्हें 24 घंटे ऑब्ज़रवेशन में रखा जाएगा। उनका ECG और सीटी स्कैन और दूसरी मेडिकल रिपोर्ट्स नार्मल हैं। मुख्यमंत्री रुपाणी ने कोरोना संक्रमित होने के बाद अपने संपर्क में सभी आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है।