अभिनेत्री कृति सेनन हुईं कोरोना पॉज़िटिव

हाल ही में चंड़ीगढ़ से शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटीं कृति सेनन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, राजकुमार राव के साथ कर रही थीं शूटिंग

Updated: Dec 08, 2020, 12:25 AM IST

अभिनेत्री कृति सेनन हुईं कोरोना पॉज़िटिव
Photo Courtesy: twitter

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन कोरोना पाजिटिव हो गई हैं।  चंड़ीगढ़ में कृति सेनन राजकुमार राव के साथ फिल्म की शूटिंग में बिजी थीं। अब उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई सितारे कोविड 19 की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में जुग-जुग जिओ की शूटिंग के दौरान वरुण धवन और नीतू सिंह कोरोना संक्रमित हुए हैं। सनी देओल भी कोरोना का इलाज करवा रहे हैं।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार कृति सेनन राजकुमार राव के साथ चंडीगढ़ में अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। हाल ही में उन्होंने अपनी फोटोज शेयर की थी। कृति रविवार को ही मुंबई लौटीं हैं। वे नियमित तौर पर मास्क का प्रयोग करती रही हैं। हाल ही में एयरपोर्ट पर जब उनसे मास्क हटाकर पोज देनें को कहा गया तो उन्होंने मास्क हटाने से इनकार कर दिया था।  

और पढ़ें: वरुण धवन, नीतू सिंह कोरोना संक्रमित, अनिल कपूर की रिपोर्ट नेगेटिव

आपको बता दें कि बॉलीवुड में फिल्मों की शूटिंग शुरु हो चुकी है। एक्टर्स अपनी फिल्मों का शेडयूल खत्म करने में जुटे हैं। पिछले महीने कृति सेनन पंकज त्रिपाठी के साथ राजस्थान में फिल्म मिमी की शूटिंग कर रही थीं।  जिसमें वे एक सेरोगेट मदर के रोल में नजर आने वाली हैं।

कोरोना बॉलीवुड में पैर पसारता जा रहा है। सोमवार को ही एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हुई है। दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम, शायर राहत इंदौरी, संगीतकार वाजिद की भी कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो चुकी है।